कैबिनेट मंत्री का Live Interview हुआ वायरल, जूम कॉल पर बेटा पीछे से करने लगा अजीबोगरीब हरकत - देखें Video

ये वीडियो न्यूजीलैंड की एक मंत्री (New Zealand Minister) के लाइव इंटरव्यू (Live Interview) का है. जिसमें उनके बेटे ने इंटरव्यू के दौरान पीछे से आकर जो हरकत की, उसे देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा.

कैबिनेट मंत्री का Live Interview हुआ वायरल, जूम कॉल पर बेटा पीछे से करने लगा अजीबोगरीब हरकत - देखें Video

कैबिनेट मंत्री का Live Interview हुआ वायरल

कोरोना महामारी आने के बाद से दुनियाभर में लोगों का काम ऑनलाइन ही चल रहा है. जिसमें सबसे ज्यादा अगर कोई चीज ऑनलाइन चल रही है, तो वो है लोगों का ऑफिस का काम. ऐसे में ऑनलाइन मीटिंग (Online Meeting) घर से अटेंड करना हर किसी के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. खासकर तब, जब आपके घर में बच्चे हों. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मंत्री के लाइव इंटरव्यू के दौरान उनके बेटे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनके इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो न्यूजीलैंड की एक मंत्री (New Zealand Minister) के लाइव इंटरव्यू (Live Interview) का है. जिसमें उनके बेटे ने इंटरव्यू के दौरान पीछे से आकर जो हरकत की, उसे देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएगा.

इंटरव्यू के दौरान मंत्री कार्मेल अपने बेटे की इस हरकत के बाद थोड़ी असहज और शर्मिंदा ज़रूर नज़र आईं, लेकिन बाद में उन्होंने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए इसे मज़ेदार वाक्या बताया. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोगों को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि कोरोना के दौर में ज्यादातर लोगों के साथ ऑनलाइन मीटिंग के दौरान ऐसी की न कोई घटना जरूर हो जाती है.

देखें Video:

न्यूजीलैंड की सामाजिक विकास मंत्री कार्मेल सेपुलोनी (Carmel Sepuloni) रेडियो समोआ के सात लाइव इंटरव्यू (Live Zoom Interview) दे रही थीं. इसी बीच उनका बेटा कमरे में आता है और उनके पीछे से उन्हें गाजर (Carrot) दिखाने लगता है. मंत्री सेपुलोनी अपने बेटे को गाजर दिखाने से मना करती हैं, लेकिन बेटा उनकी सुनने के लिए तैयार नहीं था. बच्चे के हाथ की गाजर को मंत्री कई बार उसके हाथ से लेने की भी कोशिश करती हैं, लेकिन बेटा उस अजीब आकार की गाजर को उन्हें दिखाने के लिए इसे बार-बार ऊपर की ओर लहराता है.

इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं और अपने कमेंट्स भी दे रहे हैं. कार्मेल वीडियो में अपने बेटे के हस्तक्षेप को लेकर मेजबान से माफी भी मांगते हुए भी नज़र आ रही हैं और बच्चे को कमरे से बाहर जाने को कहती हैं. मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उस वक्त उन्हें थोड़ा अजीब लग रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने जब ये क्लिप देखी, तो उन्हें काफी मज़ा आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com