विज्ञापन
This Article is From Jan 30, 2022

हैरतअंगेज तरीके से सीढ़ियों से उतरा छोटा बच्चा, वीडियो देख चकरा गए लोग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा बच्चा (Little Boy) बेहद ही अजीब तरीके से सीढ़ी उतर रहा है. देखने में ये नजारा भले ही शानदार लग रहा हो. मगर बच्चे का निंजा स्टाइल (Ninja Style) में सीढ़ी पर चढ़ना-उतरना जोखिम भरा है.

हैरतअंगेज तरीके से सीढ़ियों से उतरा छोटा बच्चा, वीडियो देख चकरा गए लोग
इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.
नई दिल्ली:

दुनिया में भला ऐसा कौन शख्स होगा जिसे बच्चे की नटखट शरारतें पसंद न हों. मगर कुछ बच्चे कई बार ऐसी कारस्तानियां कर देते हैं, जिसे देख लोगों के होश उड़ जाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. जिसे देख यकीनन आप भी दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे. यही वजह है कि बच्चे की इस अजीब शरारत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा बच्चा (Little Boy) बेहद ही अजीब तरीके से सीढ़ी उतर रहा है. देखने में ये नजारा भले ही शानदार लग रहा हो. मगर बच्चे का निंजा स्टाइल (Ninja Style) में सीढ़ी पर चढ़ना-उतरना जोखिम भरा है. वीडियो (Video) को इंस्टाग्राम पर मीम पेज 'घण्टा' द्वारा अपलोड किया गया है. पोस्ट को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही कई लोगों ने ये वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर भी किया है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बीच रास्ते में पुलिस ने डिलीवरी बॉय को किया गिरफ्तार, फिर पुलिसवाले ने खुद डिलीवर किया खाना

बच्चे जिस तेजी के साथ सीढ़ियां चढ़ और उतरा रहा है, उसे देख लोगों की आंखें चौंधिया गई. नतीजतन ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छा गया. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि छोटी सी उम्र में इतनी बड़ी करामात. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि इस बच्चे को तो ओलंपिक की तैयारी करानी चाहिए. इसके अलावा कई लोग बच्चे के मां-बाप को लताड़ रहे थे. इन लोगों का मानना था कि कोई अपने बच्चे को इतना खतरनाक स्टंट करने की इजाजत कैसे दे सकता है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
हैरतअंगेज तरीके से सीढ़ियों से उतरा छोटा बच्चा, वीडियो देख चकरा गए लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com