जान बचाने के लिए हिरण ने लगाया पूरा दम, मगर तेंदुए ने हवा में ही दबोच कर किया शिकार...देखें वीडियो

तेंदुए (Leopard) को इस अंदाज में शिकार करते देख कई लोग दंग रह गए. ये क्लिप IFS अधिक सुशांता नंदा ने शुक्रवार को ट्विटर पर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- फ्लाइंग कैच. लाइफ और नैचर.

जान बचाने के लिए हिरण ने लगाया पूरा दम, मगर तेंदुए ने हवा में ही दबोच कर किया शिकार...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

जंगल की दुनिया में गुजर-बसर करना बिल्कुल आसान नहीं होता है. यहां कमजोर जानवर ताकतवर जानवर का शिकार बन जाता है. किस जानवर का शिकार कब हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी अक्सर जानवरों के शिकार करने वाले वीडियो (Videos) खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन कुछ वीडियोज देखकर हमें मालूम होता है कि जंगल में कई जानवर इतने खतरनाक होते हैं, जिनके सामने कमजोर जानवर का बचना बहुत मुश्किल है. ऐसा ही एक जानवर है तेंदुआ (Leopard) जो अपने शिकार को शायद ही बचकर जाने देता हों.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो तेजी से पॉपुलर हो रहा है. उसमें देखा जा सकता है कि हिरण (Deer) का झुंड अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ रहा है. लेकिन तभी उनका पीछा कर रहा तेंदुआ (Leopard) एक हिरण को हवा में छलांग लगाकर दबोच लेता है. तेंदुए को इस अंदाज में शिकार करते देख कई लोग दंग रह गए. ये क्लिप IFS अधिक सुशांता नंदा ने शुक्रवार को ट्विटर पर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- फ्लाइंग कैच. लाइफ और नैचर. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक ही 40 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: हवाई जहाज में रेंगता दिखा सांप, पायलट ने शेयर किया डरावना वीडियो

जंगल की दुनिया का ये खतरनाक वीडियो (Video) देखने के बाद लोगों को समझ आ गया कि तेंदुए के सामने अच्छे से अच्छे जानवर की फुर्ती धरी रह जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि तेंदुआ कितना खतरनाक होता है, ये वीडियो इसी बात को साबित कर रहा है. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा कि यह एकदम अलग स्टाइल था. जबकि एक अन्य यूजर ने कहा कि तेंदुए ने शिकार को दबोचने के लिए जो छलांग लगाई, यकीनन वो अद्भुत है.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com