हवाई जहाज में रेंगता दिखा सांप, पायलट ने शेयर किया डरावना वीडियो

सोशल मीडिया पर इस बार एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक पायलट (Pilot) ने पोस्ट किया है. इस क्लिप में, एक सांप को फ्लाइट के एक कोने में फंसा हुआ देखा जा सकता है.

हवाई जहाज में रेंगता दिखा सांप, पायलट ने शेयर किया डरावना वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

हवाई सफर करना हर शख्स का ख्वाब होता है. लेकिन कई बार हवाई सफर के बारे में सुनते ही डरने भी लगते हैं. अब सोचिए ऊपर से आपको किसी फ्लाइट (Flight) में सांप (Snake) दिख जाए तो क्या होगा. जाहिर सी बात है कि कई लोग फ्लाइट में सांप मिलने के बारे में सोच भी नहीं सकते. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो (Video) पोस्ट किया गया है कि सांप (Snake) सिर्फ जंगली रास्तों पर ही बल्कि फ्लाइट (Flight) में भी मिल सकता है.

सोशल मीडिया पर इस बार एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक पायलट (Pilot) ने पोस्ट किया है. इस क्लिप में, एक सांप को फ्लाइट के एक कोने में फंसा हुआ देखा जा सकता है. ये विमान एयर एशिया एयरलाइन का था, जो कि कुआलालंपुर (Kuala Lumpur) से मलेशिया (Malaysia) के तवाउ (Tawau) जा था. इस सांप को  देखने के बाद हर कोई यही सोच रहा था कि आखिरकार ये फ्लाइट में आया कहां से.

यहां देखिए वीडियो-

हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि सांप किसी यात्री के सामान से अंदर होगा या फिर जमीन से जहाज पर चढ़ गया. अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया है. प्लेन में सांप को देखने के बाद ज्यादातर लोग हैरान है.एक यूजर ने कहा, "ये नजारा देखने के बाद मुझे फ्लाइट में जाते वक्त डर जरूर लगेगा."एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "आखिर सांप हवाई जहाज में पहुंचा कैसे?"

ये भी पढ़ें: पत्नी को ही भट्टी में भूनकर खा गया शख्स, 5 साल बाद सामने आया रूह कंपाने वाला सच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो (Video) के कैप्शन में लिखा है, "हां! हवाई जहाज में सांप! या तो यह किसी पैसेंजर (Passenger) के सामान में से निकला है या फिर ये जमीन से ही विमान में चढ़ा होगा. एयर एशिया (Air Asia) एयरबस ए320-200, कुआलालंपुर से तवाउ तक, यह दोस्त खुशी-खुशी रोशनी वाले क्षेत्र में तब तक रहा जब तक कि फ्लाइट को डायवर्ट (Divert) नहीं किया गया.