चेहरे के टैटू के साथ एंकरिंग कर महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अब हर कोई कर रहा तारीफ

लोगों में टैटू (Tattoo) के प्रति गजब की दीवानगी देखी जा सकती है. अक्सर आपने किसी मॉडल (Model) या फिर हीरो-हीरोइन को टीवी पर टैटू के साथ देखा होगा. लेकिन इन दिनों एक महिला एंकर भी इसलिए काफी सुर्खियां बटोर रही क्योंकि इन्होंने अपने चेहरे पर टैटू बनवाकर एंकरिंग की.

चेहरे के टैटू के साथ एंकरिंग कर महिला ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, अब हर कोई कर रहा तारीफ

माओरी जनजाति की महिलाएं अपने चेहरे पर परंपरागत रूप से टैटू बनवाती हैं.

नई दिल्ली:

दुनियाभर में कई लोगों को बॉडी टैटू का शौक होता है. इसलिए लोग अपने शरीर पर अपनी अपनी पसंद के टैटू गुदवा लेते हैं. यूं तो टैटू को सेहत के लिहाज से अच्छा नहीं माना जाता है. लेकिन फिर भी लोगों में टैटू के प्रति गजब की दीवानगी देखी जा सकती है. अक्सर आपने किसी मॉडल या फिर हीरो-हीरोइन को टीवी पर टैटू के साथ देखा होगा. लेकिन इन दिनों एक महिला एंकर भी इसलिए काफी सुर्खियां बटोर रही क्योंकि इन्होंने अपने चेहरे पर टैटू बनवाकर एंकरिंग की.

एक जानकारी के मुताबिक ओरिनी कैपारा दुनिया की पहली ऐसी महिला एंकर (Female Anchor) बन गई है जिसके चेहरे पर टैटू है. अब ओरिनी कैपारा की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही हैं. इसलिए सोशल मीडिया पर भी कैपारा का खास अंदाज वायरल (Viral) हो गया है. ओरिनी ने हाल ही में एक चैनल पर एक कार्यक्रम को होस्ट किया था. इसका कारण यह था कि इस कार्यक्रम की रेगुलर होस्ट (Regular Host) उस समय मौजूद नहीं थे. असल में होस्ट सौम हायस मैटरनिटी लीव पर गई है.

ओरिनी ने एक टैटू साल 2017 में करवाया था. इस टैटू को बनवाने के पीछे एक बेहद इमोशनल (Emotional Reason) कारण है. साल 2019 में भी ओरिनी ने इतिहास रचा जब वह पहली बार मेन स्ट्रीम मीडिया में न्यूज पढ़ते नजर आई थी. इसके साथ ही ओरिनी इस बात को लेकर भी बेहद खुश थी कि वह बॉक्सिंग डे और क्रिसमस डे (Christmas Day) पर चैनल पर नजर आई थी. 

ये भी पढ़ें: लड़की ने मेकअप के जरिए खुद को बना लिया शाहरुख खान, वीडियो में देखें कैसे हुआ ये कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ओरिनी की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि यह बेहद खुशी की बात है. लोग जल्द ही उन्हें प्राइम टाइम (Prime Time) पर देखना चाहते हैं. साल 2017 में महिला एंकर ने अपना डीएनए टेस्ट (DNA Test) करवाया था जिसमें उसे पता चला कि वह माओरी समाज (Maori) से ताल्लुक रखती है . माओरी न्यूजीलैंड की जनजाति और मूल निवासी हैं. इस जनजाति की महिलाएं अपने चेहरे पर परंपरागत रूप से टैटू (Traditional Tattoo) बनवाती हैं.