पैरासेलिंग का लुत्फ उठा रहा था कपल, हवा में ही टूट गई रस्सी, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी समझ आ जाएगा कि एडवेंचर के चक्कर में आदमी कितनी बड़ी मुसीबत मोल ले लेता है.

पैरासेलिंग का लुत्फ उठा रहा था कपल, हवा में ही टूट गई रस्सी, वीडियो देख अटक जाएगी सांसें

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कुछ लोगों के लिए एडवेंचर (Adventure) बड़ी कमाल की चीज है. इसलिए वो अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जो उन्हें सकून देता हों. मगर एडवेंचर की दीवानगी कुछ लोगों के लिए मौत का सबब भी बन सकती है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई एडवेंचर करने से पहले कई बार सोचेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल पैरासेलिंग राइड का मजा उठाने के लिए उसमें सवार होता हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद इस मजे के चक्कर में उनकी सांसें अट जाती है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा ये वीडियो दीव के नगवा बीच का बताया जा रहा है, जहां गुजरात (Gujrat) के जूनागढ़ का रहने वाला एक कपल (Couple) रविवार सुबह एडवेंचर के इरादे से पहुंचा था. यहां उन्होंने नगवा बीच पर लाइफ में एडवेंचर फील करने के लिए पैरासेलिंग (Parasailing) करने का फैसला किया, लेकिन इस दौरान उनके साथ ऐसा हादसा घटा, जिसे वो जिंदगीभर नहीं भूल सकेंगे.

यहां देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें: चलती ट्रेन से गिरे यात्री के लिए फरिश्ता बना शख्स, वायरल वीडियो में देखें कैसे बचाई जान

एक  रिपोर्ट के मुताबिक हेल्थ वर्कर अजीत कथाड अपनी टीचर वाइफ सरला के साथ रविवार सुबह दीव के नागोआ समुद्र तट पर पैरासेलिंग के लिए पहुंचे थे. पैराशूट की सवारी के बस एक मिनट में कपल समुद्र के बीच हवा में कई मीटर ऊपर तैरते हुए दिखाई दे रहे थे. इसी दौरान लाइफ जैकेट पहने कपल का पैराशूट अचानक बेकाबू होकर नाव से बंधी रस्सी के टूट गया और फिर वो हवा में ही झूलने लगे. 

कथाड और उनकी पत्नी को शुरू में तो इस बात का अहसास नहीं हुआ, लेकिन उनके बड़े भाई राकेश जो अपने मोबाइल फोन पर उस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहे थे. अपने भाई और भाभी को अपने आप उड़ते हुए देखकर बुरी तरह से डर गए. रस्सी के बीच में से टूट जाने से पति-पत्नी समंदर के पानी में गिरे थे. जिन्हें स्थानीय गौताखोरों ने सही-सलामत बाहर निकाला था. इस घटना के बाद कपल में काफी डर बैठ गया था. खैर शुक्र वाली बात ये रही कि इस दौरान कोई बुरी घटना घटने से बच गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com