एक विवाह ऐसा भी, दुल्हन की जिद पर दूल्हे ने -25 डिग्री टेम्परेचर में लिए सात फेरे, Video हुआ वायरल

Viral Marriage: वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लाहौल स्पीति की हसीन वादियों में भारी बर्फबारी के बीच दूल्हा-दुल्हन माइनस 25 डिग्री तापमान में शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं.

एक विवाह ऐसा भी, दुल्हन की जिद पर दूल्हे ने -25 डिग्री टेम्परेचर में लिए सात फेरे, Video हुआ वायरल

-25 डिग्री तापमान में गुजराती कपल ने लिए सात फेरे, देखें अनोखी शादी का वीडियो

Viral Wedding Video: शादी का दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को और भी ज्यादा स्पेशल और यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते. यूं तो आजकल शादियों में लोग कई सारे नए ट्रेंड को फॉलो करने में लगे हैं. जहां कई कपल्स शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट कराते हैं, तो वहीं कुछ हर फंक्शन का ऐसा सेटअप लगवाते हैं, जिसे लोग बार-बार देखने को मजबूर हो जाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो Destination Weddings का ट्रेंड भी काफी फॉलो करते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही डेस्टिनेशन वेडिंग का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे Lahaul-Spiti की हसीन वादियों में भारी बर्फबारी के बीच दूल्हा-दुल्हन माइनस 25 डिग्री तापमान में शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में चारों तरफ बर्फ की खूबसूरत सफेद चादर देखने को मिल रही है. दरअसल, ये नजारा है लाहौल स्पीति (Lahaul Spiti) की हसीन वादियों का, जहां भारी बर्फबारी के बीच माइनस 25 डिग्री तापमान में एक मंडप सजा नजर आ रहा है, जिसमें बैठे दूल्हा-दुल्हन को पंडित जी मंत्र पढ़कर हिंदू री‍ति-रिवाज से एक-दूजे का बना रहे हैं. बताया जा रहा है कि, प्रेमिका की जिद थी कि उसकी शादी ऐसी जगह हो, जिसे हमेशा याद रखा जाए, फिर क्या था माहौल तो बनना ही था. बता दें कि दूल्हा-दुल्हन हिमाचल प्रदेश के स्पीति वैली में शादी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सच कड़वा है @sachkadwahai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 4 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक तीन  हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं.

अन्य खबरें