बंदर को बचाने के चक्कर में जोखिम में डाली खुद की जान, वायरल वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

बंदर (Monkey) को बचाने के लिए रोड पर तेजी से जा रहे एक कार ड्राइवर (Car Driver) ने अपनी जान जोखिम में डाल दी, इस पूरी घटना का एक खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है.

बंदर को बचाने के चक्कर में जोखिम में डाली खुद की जान, वायरल वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

हमें बचपन से एक बात सिखाई जाती है कि इंसानियत से बढ़कर कुछ नहीं होता है. इसलिए किसी भी सिचुएशन में सामने वाले की मदद करनी चाहिए. जहां कुछ लोग इस बात को महज एक कहावत समझकर भूल जाते हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस पर हर हाल में अमल करते हैं. दरअसल बंदर (Monkey) को बचाने के लिए रोड पर तेजी से जा रहे एक कार ड्राइवर (Car Driver) ने अपनी जान जोखिम में डाल दी, इस पूरी घटना का एक खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह सब तब हुआ जब बंदर कार के सामने आ गया और उसे बचाने के लिए ड्राइवर अपनी कार को लेकर नीचे कूद गया. कार नीचे गिर गई और पलट गई. इसे हादसे के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सड़क के किनारे बनी रेलिंग को तोड़ते हुए शिमला के होटल की पार्किंग में एक कार अचानक धड़ाम से गिरी. लेकिन जैसे ही कार गिरी, वहां जा रहे दो लोग चौंक गए, उनको समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया.

यहां देखिए वीडियो-


ऐसे में वे दोनों कार तक दौड़कर गए तो उन्होंने देखा कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है और उस कार के अंदर कुछ लोग भी सवार हैं. इसके बाद कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए कई लोग दौड़ पड़े. हालांकि कार में मौजूद कुछ लोग बुरी तरह घायल हो गए, उनको फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया. खैर गनीमत ये रही कि कार के अंदर मौजूद सभी तीन लोग बच गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस हादसे का वीडियो को कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकांउट  पर शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग कार में सवार लोगों की सलामती की दुआ करने लगे. आपको बता दें कि पहाड़ी इलाकों में बंदरों का वाहनों के सामने आम बात है . इसलिए लोगों को संभलकर ड्राइविंग करने की हिदायत दी जाती है. इसके लिए जगह जगह पर साइन बोर्ड भी लगे रहते हैं