VIDEO: Automatic Car की मरम्मद करते समय अचानक आगे बढ़ गई कार, दिल दहला देने वाला हादसा हुआ वायरल

Automatic Car VIDEO: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कार का बोनट खोलकर मरम्मत कर रहा होता है कि, तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

VIDEO: Automatic Car की मरम्मद करते समय अचानक आगे बढ़ गई कार, दिल दहला देने वाला हादसा हुआ वायरल

VIDEO: Automatic Car की रिपेयरिंग करते वक्त हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

Automatic Car Accident Viral Video: हादसे कभी-भी और कहीं भी हो सकते हैं, इसलिए इंसान को हमेशा सर्तक रहना चाहिए. कहते हैं न कब क्या हो जाए कह नहीं सकते इस बात का अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें कार का बोनट खोलकर मरम्मत कर रहे शख्स के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप सहम जाएंगे. यह चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस वीडियो में दिख रहा है एक शख्स शायद मैकेनिक है, जो ऑटोमैटिक कार की बोनट को खोलकर वापस ड्राइवर की सीट पर जाकर उसका निरीक्षण करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस दौरान वो शख्स एक बार फिर इंजन के डिब्बे के पास आता है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जो शायद यह शख्स जिंदगी भर ना भूले. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कार अचानक स्टार्ट हो जाती है और शख्स को जोरदार टक्कर मारते हुए स्टील के शटर पर जाकर टकराती है. इस दौरान वहां मौजूद एक महिला और पुरुष शख्स को बचाने की हर संभव कोशिश करते नजर आते हैं. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. 

वायरल हो रहा यह वीडियो कहां का है और कब का है, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन यह वीडियो वाकई डरा देने वाला है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो को @ragiing_bull नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर कोई ऑटोमैटिक वाहन खराब हो जाए, तो कभी भी वाहन के सामने खड़े न हों. कृपया अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को चेतावनी दें. उदाहरण के तौर पर इस संदेश को साझा करें.'
 

* ""बच्चे की मासूमियत पर पिघला टीचर का गुस्सा, KISS करते हुए कहा 'अब नहीं करूंगा शैतानी, पक्का'
* 'Video:'बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक
* "'मेले में लड़कियों ने नोचे एक-दूसरे के बाल, चले लात-घूसे, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

* "VIDEO: पार्टी में अचानक आ धमकी खूंखार शेरनी, जान बचाने पेड़ पर चढ़ा शख्स

देखें वीडियो-आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com