सिर पर बालों से 'जेलीफिश' बनवाने का ट्रेंड हो रहा VIRAL, देखकर हंसी के मारे पेट में हो सकता है दर्द

Jellyfish Haircut Trends: सोशल मीडिया पर इन दिनों जेलीफिश बॉब एक नया ब्यूटी ट्रेंड वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. हाल ही में हॉलीवुड एक्टर निकोल किडमैन ने भी ऐसा हेयरकट एक मैगजीन के लिए शूट किया, जिसके बाद से ये हेयरकट और भी चर्चा में आ गया है.

सिर पर बालों से 'जेलीफिश' बनवाने का ट्रेंड हो रहा VIRAL, देखकर हंसी के मारे पेट में हो सकता है दर्द

'जेलीफिश' ट्रेंड: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब हेयरकट, यूजर्स को लगा जोरों का झटका

Weird Jellyfish Haircut: सोशल मीडिया पर आये दिन एक से बढ़कर एक ट्रेंड और चैलेंज वायरल होते रहे हैं. इनमें से कुछ काफी कूल होते हैं, तो कुछ काफी अजीबोगरीब होते हैं, जिसके चलते कई बार लोग हंसी का कारण भी बन जाते हैं. अब हाल ही में वायरल हो रहे जेलीफिश बॉब (jellyfish bob) का नया ब्यूटी ट्रेंड ही ले लीजिए, जो इन दिनों इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. चाहे लड़का हो या फिर लड़की…हर किसी को इस बात की चिंता सताती है कि नई हेयरस्टाइल (New Haircut) के बाद वे कैसे दिखेंगे. इस वक्त भी एक ऐसा ही ट्रेंड चल रहा है, जिसके चलते आपको इंटरनेट पर लड़कियों का अजीबोगरीब हेयरकट (mullet style haircut) देखने को मिल जाएगा.

यहां देखें पोस्ट

ट्रेंडिंग हेयरकट्स की बात करें हाल ही में बॉब कट महिलाओं को खूब पसंद आ रहा है. इस लिस्ट में शॉर्ट बॉब से लेकर लॉन्ग बॉब कट शामिल है. इसी ट्रेंड से कुछ हटकर है जेलीफिश बॉब का ब्यूटी ट्रेंड, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर काफी लड़कियां जेलीफिश जैसे हेयरकट को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं. इस कट की खासियत है कि ये ऊपर से तो बॉब जैसा ही है, लेकिन नीचे जेलीफिश के स्ट्रिंग की तरह बाल लटके हुए नजर आते हैं. अगर आसान भाषा में समझें तो इसमें बाल आधे ही काटे जाते हैं. हाल ही में हॉलीवुड एक्टर निकोल किडमैन ने भी ऐसा हेयरकट एक मैगजीन के लिए शूट किया, जिसके बाद से ये हेयरकट और भी चर्चा में आ गया है.

आज के समय में कुछ लोग यूनीकनेस के चक्कर में बालों के साथ न जाने कैसे-कैसे एक्सपेरिमेंट कर डालते हैं. इनमें से कुछ तो इसमें कामयाब हो जाते हैं, लेकिन कई हंसी का कारण बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही अजीबोगरीब हेयरकट (Weird Haircut) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. जेलीफिश बॉब एक नया ब्यूटी ट्रेंड (Weird Jellyfish Haircut) है, जो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. खासतौर पर लोग टिकटॉक पर इस ट्रेंड से जुड़े हुए पिक्चर्स और वीडियो शेयर कर रहे हैं. 
 

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

देखें वीडियो- बेटे अरहान के साथ एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com