VIDEO: डांस फ्लोर पर लाल साड़ी वाली 'आंटी' ने कर दिया ऐसा अजीबोगरीब डांस मूव्स, शर्म से पानी पानी हो गए मेहमान

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर ज्यादातर डांस के वीडियोज लोगों को खूब पसंद आते है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही डांस वीडियो लेकर आये है, जिसमें लाल साड़ी पहनीं एक महिला अपने अजीबोगरीब डांस मूव्स से डांस फ्लोर पर थर्राटे काटती नजर आ रही है.

VIDEO: डांस फ्लोर पर लाल साड़ी वाली 'आंटी' ने कर दिया ऐसा अजीबोगरीब डांस मूव्स, शर्म से पानी पानी हो गए मेहमान

Trending Dance Video: शादी हो या कोई और फंक्शन डांस के तड़के बिना हर पार्टी की रोनक थोड़ी फीकी ही लगती है. सोशल मीडिया पर रोजाना डांस से जुड़े ऐसे कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन में से कुछ थिरकने को मजबूर कर देते हैं, तो कुछ डांस वीडियो इतने अजीबोगरीब होते हैं, जिन्हें देखकर आदमी शर्म से पानी-पानी हो जाए. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर भी मौजूद है, जिसमें एक लाल साड़ी पहनीं एक आंटी का अजीबोगरीब डांस थर्राटे काट रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सभी लोग एक साथ डांस फ्लोर में मस्त डांस कर रहे होते हैं. इसी दौरान वहां एंट्री होती है लाल साड़ी पहनीं एक महिला की, जो अपने जबरदस्त डांस मूव्स से गर्दा उड़ा देती है. वीडियो में महिला पहले फ्लोर पर घुटने के बल बैठ जाती है और उसके बाद वो ऐसे-ऐसे डांस मूव्स दिखाती है, जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग डांस भूलकर हक्के बक्के रह जाते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस मजेदार डांस वीडियो को 25 मई को शेयर किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पार्टी के दौरान महिला का यह जोशीला डांस उसके पीछे खड़े किसी शख्स ने कैप्चर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं और 595k यूजर्स ने लाइक का बटन दबाकर वीडियो को पसंद भी किया है.