Video: काम करो या ना करो, काम का ज़िक्र और फिक्र ज़रूर करो, क्यों हो रहा है ये वीडियो वायरल?

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होता रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल (Funny Video) नहीं कर पाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है.

Video: काम करो या ना करो, काम का ज़िक्र और फिक्र ज़रूर करो, क्यों हो रहा है ये वीडियो वायरल?

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video on Social Media) होता रहता है. वायरल वीडियो को देखने के बाद हम अपनी हंसी को कंट्रोल (Funny Video) नहीं कर पाते हैं. आज भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने ऑफिस (Trending Video) की याद आ जाएगी. दरअसल, हर ऑफिस में कुछ ऐसे कर्मचारी होते हैं, जो काम बिल्कुल करना पसंद नहीं करते हैं, मगर वो बॉस के सामने ऐसे दिखाते हैं, जैसे उन्हें काम की बहुत ही ज़्यादा चिंता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने भी शेयर किया है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स गाड़ी के ऊपर चढ़कर गाड़ी को धकेलने की कोशिश करता है. उस शख्स के साथ अन्य लोग भी मौजूद होते हैं, जो वास्तव में ज़मीन के नीचे रहकर गाड़ी को धकेलते हैं. ये वीडियो देखकर लोग लोटपोट हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो- महिला ने साड़ी में बांधकर बेटे को 10वीं मंज़िल से लटकाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को आईपीएस अधिकारी Dipanshu Kabra ने @ipskabra ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 10 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- कितने तेजस्वी लोग रहते हैं. वहीं एक अन्य अधिकारी ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में ऐसे लोग ऑफिस में मौजूद रहते हैं.