विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO : ...जब सचिन पायलट ने चुनाव कैंपेन के दौरान सिर पर बांधा 51 मीटर लंबा साफा

अंत में, जैसे ही सचिन पायलट लंबी पगड़ी बांधने में कामयाब रहे, उन्होंने इसे कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार मुरारी लाल मीना को पहनाया, जिनके लिए वह राजस्थान के दौसा निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे.

Read Time: 2 mins
VIDEO : ...जब सचिन पायलट ने चुनाव कैंपेन के दौरान सिर पर बांधा 51 मीटर लंबा साफा

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के कद्दावर नेता मंगलवार को चुनावी प्रचार करते समय एक अलग ही रंग में दिखें. कैंपेन के दौरान उन्होंने 51 मीटर का साफा पहन कर तमाम लोगों का दिल जीत लिया. कांग्रेस नेता पगड़ी को एक सिग्नेचर की तरह देखते हैं. राजस्थान में वो चुनावी प्रचार के दौरान हमेशा राजस्थानी साफा में देखे जाते हैं. प्रचार के दौरान एक कार्यकर्ता द्वारा साफा दिया गया, जिसे लेकर उन्होंने अपने सिर पर बांध लिया. सचिन पायलट का ये रूप लोगों को खूब भा रहा है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो

साफा बांधने में माहिर सचिन पायलट को 51 मीटर लंबे कपड़े के टुकड़े को अपने सिर के चारों ओर बांधते समय थोड़ा संघर्ष करते देखा जा सकता है. जब वह इसे बांध रहे थे, तो भीड़ में लगभग 15 लोगों ने लहरिया प्रिंट से सजी पारंपरिक लाल पगड़ी पकड़ रखी थी. बाद में सचिन पायलट ने आसानी से पहन लिया.

अंत में, जैसे ही सचिन पायलट लंबी पगड़ी बांधने में कामयाब रहे, उन्होंने इसे कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार मुरारी लाल मीना को पहनाया, जिनके लिए वह राजस्थान के दौसा निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे. कांग्रेस नेता इन दिनों चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं.

हालांकि, इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे सचिन पायलट ने आज अपनी पार्टी पर भरोसा जताया. उन्होंने कहा, "मैं कई राज्यों में गया हूं और मैंने देखा है कि लोग इस सरकार से तंग आ चुके हैं. मुझे जो फीडबैक मिला है, उससे उम्मीद है कि इस बार कांग्रेस का प्रदर्शन काफी बेहतर रहेगा." सचिन पायलट को आगामी चुनावों में छत्तीसगढ़ का प्रभार दिया गया है और उन्होंने कहा है कि यह भूमिका महत्वपूर्ण है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
VIDEO : ...जब सचिन पायलट ने चुनाव कैंपेन के दौरान सिर पर बांधा 51 मीटर लंबा साफा
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;