सोशल मीडिया पर रहस्य बनी दो मुंह वाली छिपकली ! VIDEO देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

Lizard Video: सोशल मीडिया पर एक छिपकली रहस्य बनी हुई है. वायरल हो रहे इस छिपकली के वीडियो को देख हर कोई हैरान है.

सोशल मीडिया पर रहस्य बनी दो मुंह वाली छिपकली ! VIDEO देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर छाई दो मुंह वाली छिपकली, VIDEO देख हैरत में पड़े यूजर्स

Trending News: दुनिया अजीबोगरीब रहस्यों से भरी हुई है. सोशल मीडिया पर आये दिन आपको ऐसे कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे जो आपको हैरत में डाल देंगे. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनको देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक छिपकली रहस्य बनी हुई है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. 

यहां देखिए वीडियो

आपने दो मुंह वाले सांप से लेकर दो मुंह वाली गाय तो देखी ही होगी, लेकिन क्या आपने दो मुंह वाली छिपकली देखी है. अगर आपका जवाब न है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छिपकली रहस्य बनी हुई है, जिसके दो सिर दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल दो मुंह और दो सिर के साथ यह छिपकली पूरी तरह से स्वस्थ है. पहली नजर में वीडियो देखने पर आंखों पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है

शादी में सरदारजी ने दिखाए ऐसे जबरदस्त डांस मूव्स, Video देखने वाले हार बैठे दिल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'snakebytestv' नाम के एक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. वहीं, 32 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. यूजर्स इस बात का अंदाजा लगाकर ही डर गए हैं कि अगर उनके घर में यह दो मुंह वाली छिपकली पहुंच गई तो उनका क्या होगा.

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com