85 साल की उम्र में क्रिकेट खेलते हुए बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- बुस्टर डोज़ का कमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि उम्र बस एक संख्या है. ज़िंदगी जीने के दो तरीके हैं, पहला- आपको हरेक परिस्थियों में हंसना आना चाहिए. दूसरा- आपको हमेशा ख़ुश रहना आना चाहिए.

85 साल की उम्र में क्रिकेट खेलते हुए बुजुर्ग का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा- बुस्टर डोज़ का कमाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि उम्र बस एक संख्या है. ज़िंदगी जीने के दो तरीके हैं, पहला- आपको हरेक परिस्थियों में हंसना आना चाहिए. दूसरा- आपको हमेशा ख़ुश रहना आना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद आपके अंदर जोश, हंसी और आपका मन ख़ुश हो जाएगा. आप सभी से गुज़ारिश है कि इस वीडियो को अपने परिजनों, दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर करें.

वायरल वीडियो देखें- क्लिक करें

इस वीडियो को रुपिन शर्मा ने भी शेयर किया है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति क्रिकेट के बल्ले के साथ बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आ रहे हैं. बुजुर्ग व्यक्ति का जोश एकदम हाई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति बहुत ही जोश के साथ बैटिंग करता है. बॉल को हिट करने के बाद वो जोश के साथ हवा में उड़ जाता है. वीडियो बहुत ही पॉज़ीटिव और मोटिवेशनल है.

इस वायरल वीडियो को Pradeep Pandey नाम के फेसबुक यूज़र ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है. इस वीडियो को लोग बहुत ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- जिंदगी ऐसी हो होनी चाहिए..जब उम्र का फर्क ना पता चले. वहीं सभी यूज़र्स ने इस बुजुर्ग की तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो देखने के बाद वाकई में जोश हाई हो जाता है. ऐसे वीडियोज़ हमें प्रेरणा देता है.चाहे ज़िंदगी में कुछ हो जाए हमें पॉजीटिव रहना है.