ऋतिक रोशन की स्टाइल में आंटी का 'ब्रेक डांस' हुआ वायरल, धांसू मूव्स देखकर इंटरनेट पर मच गया तहलका

सोशल मीडिया की दुनिया ने ये साबित कर दिया है कि डांस करने की कोई उम्र नहीं होती. इसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक आंटी ऋतिक रोशन के गाने 'एक पल का जीना' पर डांस कर करती नजर आ रही हैं. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

ऋतिक रोशन की स्टाइल में आंटी का 'ब्रेक डांस' हुआ वायरल, धांसू मूव्स देखकर इंटरनेट पर मच गया तहलका

ऋतिक रोशन के स्टाइल में आंटी ने किया धांसू डांस, धांसू मूव्स देखकर आप भी हो जाएंगे फैन !

Aunty Dance Video: डांस का क्रेज युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी में देखने को मिलता है. सोशल मीडिया की दुनिया ने भी ये साबित कर दिया है कि डांस करने की कोई उम्र नहीं होती. व्यक्ति किसी भी उम्र में किसी भी तरह का डांस कर सकता है. इंटरनेट पर रोजाना ऐसे हजारों वीडियोज पब्लिश होते हैं, जिसमें बच्चे, जवान और बुजुर्गों के जबरदस्त डांस वीडियो (Aunty Dancing Video) लोगों को चौंका देते हैं. ऐसा ही एक धमाल मचाने वाला डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक आंटी को कपड़े की दुकान में नाचते (Viral Video of Dancing Aunty) हुए देखा जा रहा है. वीडियो में आंटी ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने 'एक पल का जीना' पर डांस कर के हर किसी को सरप्राइज कर दिया. 

यहां देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आंटी एक्टर ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) के गाने 'एक पल का जीना' पर अपने स्ट्रॉन्ग मूव्स (Awesome Dance Moves of Aunty) के जरिए लोगों को अपना कायल बना रही हैं. वीडियो में आंटी को एक कपड़े की दुकान में डांस  (Viral Video of Dancing Aunty) करते देखा जा रहा है.


मेकअप ने बदली आलू की काया, VIDEO देख आप भी पूछेंगे- 'है कौन ये'

कुछ समय पहले एक्टर गोविंदा (Govinda) के डांस स्टेप करने वाले अंकल ने भी अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था. अब इसी क्रम में एक्टर ऋतिक रोशन के डांस स्टेप करने वाली आंटी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया दिया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

थलपति विजय के सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर थिरकीं एयर होस्टेस, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे खुद को

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर memecentral.teb नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो अपलोड किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आंटी जी रॉकस्टार'. वीडियो को हज़ारों लोग देख चुके हैं. वीडियो को अब तक चार हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स भर-भर कर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आंटी भारी ड्राइवर निकलीं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आने वाली सेलिब्रिटी.'

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com