मेकअप ने बदली आलू की काया, VIDEO देख आप भी पूछेंगे- 'है कौन ये'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. वीडियो में एक मेकअप ट्रिक सिखाई जा रही है, लेकिन हैरान करने वाली बात है कि मेकअप किसी मॉडल या डमी पर नहीं, बल्कि आलू पर किया जा रहा है, जो आखिर में हर किसी को हैरान कर देता है.

मेकअप ने बदली आलू की काया, VIDEO देख आप भी पूछेंगे- 'है कौन ये'

आलू का मेकओवर कर बना दिया खूबसूरत सा चेहरा, VIDEO देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

मेकअप (Makeup Video) को लेकर आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक फनी वीडियोज (Funny Video) वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. आपने ऐसे कुछ वीडियोज तो देखे ही होंगे, जिनमें मेकअप की मदद से लड़कियां मिनटों में बला की खूबसूरत लगने लगती हैं. खूबसूरती में चार चांद लगाने वाले मेकअप का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, वीडियो में एक मेकअप ट्रिक सिखाई जा रही है, लेकिन हैरान करने वाली बात है कि मेकअप किसी मॉडल या डमी पर नहीं, बल्कि आलू (Potato Makeup) पर किया जा रहा है.

यहां देखिए वीडियो

अक्सर अपना मेकअप टैलेंट दिखाने के लिए ब्लॉगर्स क्या कुछ नहीं करते. कभी कोई डमी पर, तो कभी किसी मॉडल के सहारे अपना हुनर दिखाते हैं, लेकिन इस बार आलू को डमी की तरह इस्तेमाल करने वाला ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान है. वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

स्कूल ड्रेस में छोटी बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, लाखों लोग देख चुके हैं VIDEO

वीडियो में एक महिला सबसे पहले एक बड़ा आलू लेती है. इसके बाद आलू को साफ कर उस पर एक के बाद एक मेकअप प्रोडक्ट लगाने लगती है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, महिला सभी को हैरान करते हुए नजर आती है. वीडियो में आगे उस महिला को आलू पर आंखें, होंठ, नाक और गाल की बेहतरीन डिटेलिंग बनाते देखा जाता है. आखिर में आलू पर एक खूबसूरत सा लड़की का चेहरा नजर आता है.

बेटी के लिए हेयरस्टाइलिस्ट बने 'द रॉक', दिल जीत रहा है Dwayne Johnson का यह VIDEO
 

वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को तकरीबन 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com