Golden Temple पहुंचने से पहले अफ्रीकी बाप-बेटे ने बंधवाई पगड़ी, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

Viral Amritsar Video: इंटरनेट पर इन दिनों एक अफ्रीकी बाप-बेटे का वीडियो लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. वीडियो में स्वर्ण मंदिर पहुंचने से पहले अफ्रीकी शख्स अपने बेटे के साथ पगड़ी बंधवाते हुए नजर आ रहा है.

Golden Temple पहुंचने से पहले अफ्रीकी बाप-बेटे ने बंधवाई पगड़ी, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

स्वर्ण मंदिर में दर्शन से पहले अफ्रीकी बाप-बेटे ने बंधवाई पगड़ी, VIDEO देख हार बैठेंगे दिल

Trending Golden Temple Video: कोविड से जुड़ी ज्यादातर पाबंदियों के हटने के बाद से ही कई विदेशियों को भारत भ्रमण करते देखा जा रहा है. इस दौरान विदेशी 'जैसा देश वैसा भेष' कहावत को भी सार्थक करते नजर आ रहे हैं. इस कड़ी में एक अफ्रीकी बाप-बेटे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो स्वर्ण मंदिर पहुंचने से पहले पगड़ी बंधवाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में पगड़ी बंधवाते पिता-पुत्र की खुशी देखते ही बन रही है. आप भी देखिए यह दिल खुश कर देने वाला खूबसूरत वीडियो.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक अफ्रीकी शख्स और उसका क्यूट सा बेटा गोल्डन टेंपल (Golden Temple) जाने से पहले अमृतसर (Amritsar, Punjab) में पगड़ी बंधवाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अमृतसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अफ्रीका से आई एक फैमिली को गोल्डन टेंपल जाने से पहले सिर पर पगड़ी बंधवाते दिखाया गया है.

वीडियो में दिख रहे अफ्रीकी जोड़े का नाम एलिस और लॉरेंस बताया जा रहा है, जो अपने प्यारे से बच्चे के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सबसे पहले अफ्रीकी शख्स पगड़ी बंधवाता है, जिसके बाद महिला अपनी गोद में बेटे को लेकर उसके सिर पर पगड़ी बंधवाती है. इस दौरान बच्चे की खुशी देखते बनती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो इसी अफ्रीकी शख्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'स्वर्ण मंदिर जाने के लिए अमृतसर में एक पगड़ी प्राप्त करना!' इस वीडियो को अब तक लगभग 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि अब तक तीन लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स स्थानीय संस्कृति को अपनाने के लिए इस अफ्रीकन फैमिली (African Family) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

* ""मुंह फुलाए बैठे दूल्हे 'राजा' का 'भूत' उतारने स्टेज पर डंडा लेकर पहुंचीं सास, देखें VIDEO
* 'Video:''पुष्पा राज' के स्वैग में नजर आए गणपति बप्पा, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी
* "फ्लाइट में रो रही बच्ची को एयर इंडिया के केबिन क्रू ने चुप कराने के लिए किया दिल जीत लेने वाला काम

* "'भाभियों' ने लो वेस्ट साड़ी पहनकर किए ऐसे डांस स्टेप, VIDEO देख छूट जाएंगे पसीने

देखें वीडियो- प्रेगनेंट आलिया भट्ट का ब्लैक आउटफिट में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com