छोटे बच्चे से जान बचाते दिखे सांप की हर कोशिश हुई नाकाम, VIDEO देख अटक जाएगी आपकी भी सांसे

आपने अब तक लोगों से सांप को जान बचाते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में ठीक इसका उल्टा दिखाई दे रहा है. हाल ही वायरल होते एक वीडियो को देखकर शायद आपकी भी सांसे अटक जाएं. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा सांप की नाक में दम करता नजर आ रहा है. वीडियो में सांप बच्चे से खुद को बचाते हुए फुर्ती से भागता नजर आ रहा है, लेकिन बच्चा है कि उसके पीछे ही पड़ गया है.

छोटे बच्चे से जान बचाते दिखे सांप की हर कोशिश हुई नाकाम, VIDEO देख अटक जाएगी आपकी भी सांसे

सांप के साथ खेलता इस छोटा बच्चे को देख आप के भी छूट जाएंगे पसीने, यकीन ना हो तो देख लो VIDEO

जहरीले सापों से खेलने का शौक आजकल कई लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे ही खौफनाक वीडियो का जैसे चलन सा हो गया है. हाल ही में हमनें एक वीडियो आपके साथ शेयर किया था, जिसमें एक शख्स फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा के साथ स्टंट करता नजर आ रहा था, जिसके बाद स्टंट के चक्कर में इस शख्स को लेने के देने पड़ गए थे. इससे पहले भी इंटरनेट पर लोग सांप को हाथ से पानी पिलाते नजर आए थे, लेकिन अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें एक छोटा बच्चा बिना डरे सांप से ऐसे खेलते नजर आ रहा है, जैसे यह उसका रोज का काम है. वायरल होते इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी आंखें फटी की फटी रह गईं.

यहां देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे खौफनाक वीडियो यूजर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. शायद यही वजह है कि कंटेंट क्रिएटर्स को वायरल डरावने वीडियो शेयर करते देखा जा रहा है. आपने अब तक लोगों से सांप को जान बचाते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में ठीक इसका उल्टा दिखाई दे रहा है. हाल ही वायरल होते एक वीडियो को देखकर शायद आपकी सांसे भी अटक जाएं.

फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा, स्टंट के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, Video देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

वीडियो में एक छोटा सा बच्चा सांप की नाक में दम करता नजर आ रहा है. सांप बच्चे से खुद को बचाते हुए फुर्ती से भागता नजर आ रहा है, लेकिन बच्चा है कि उसके पीछे ही पड़ गया है. वीडियो में आगे देखा जा रहा है कि बच्चे की पकड़ ढीली पड़ते ही सांप तेजी से रेंगते हुए भागने की कोशिश करता है, इसके बाद बच्चा भी उसके पीछे भागते हुए एक बार फिर से उसे पकड़ लेता है.

थाईलैंड के दलदल में मिला घास की तरह दिखने वाला रहस्यमयी सांप, VIDEO देखने के बाद भी आंखों पर नहीं होगा यकीन

वीडियो में दिख रहा सांप काफी बड़ा है, लेकिन इसके बावजूद बच्चे को उससे रत्ती भर भी डर नहीं लग रहा, उल्टा सांप बच्चे के डर से खुद को बचाता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लाइक्स और व्यूज का सिलसिला जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई