Valentine Day: दादी ने फूल देकर किया प्यार का इजहार, दादाजी का रिएक्शन देख सन्न रह गए लोग!

Valentine Day Special: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक बुजुर्ग सी दादी, दादाजी के सामने खड़े होकर बड़ी ही मोहब्बत से अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दादी जी का रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है.

Valentine Day: दादी ने फूल देकर किया प्यार का इजहार, दादाजी का रिएक्शन देख सन्न रह गए लोग!

Dada Dadi Ka Video: वैलेंटाइन वीक पर प्यार के पक्षी एक-दूसरे को प्यार का इजहार करते नजर आ ही जाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही लव बर्ड्स के एक से बढ़कर एक वीडियोज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, जिसे देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. हाल ही में एक ऐसा ही मोहब्बत से भरा वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग सी दादी, दादाजी के सामने खड़े होकर बड़ी ही मोहब्बत से अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दादी जी का रोमांटिक अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस प्यारे से वीडियों में खेत में खड़ी एक बुजुर्ग सी दादी, दादाजी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में फूल देती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दादी बड़े ही प्यार से दादा जी को फूल देती हैं और मुस्कुराते हुए शरमाने लगती हैं. इस बीच दादी का अंदाज देखकर दादा जी जो रिएक्शन देते हैं, वो यकीनन देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर beautiful_world_pixs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस शानदार से वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. यूजर्स वीडियो को देखने के बाद खूब चटकारे ले रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.