पर्स में पैसे देखकर रो पड़ा... UPSC एस्पिरेंट ने शेयर किया गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

नील ने कहा कि वह पिछले 5 साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और उनकी मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के शुरुआती दिनों में हुई थी.

पर्स में पैसे देखकर रो पड़ा... UPSC एस्पिरेंट ने शेयर किया गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा, पढ़कर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

UPSC एस्पिरेंट ने शेयर किया गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा

सोशल मीडिया पर उत्कर्ष नील (@iUtkarshNeil) नाम के यूजर ने 500 रुपये के नोटों के बंडल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि ये पैसे उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड ने दिए थे. नील ने कहा कि वह पिछले 5 साल से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और उनकी मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के शुरुआती दिनों में हुई थी. उन्होंने लिखा, ''हम दोनों एक साथ कोचिंग में गए जहां हमें प्यार हो गया.''

उन्होंने कहा कि आज वह एक एमएनसी में नौकरी कर रही हैं जबकि वह अभी भी यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि जब वह इस साल उनसे मिलने गए तो उनकी गर्लफ्रेंड ने देखा कि उनके पर्स में बहुत कम पैसे हैं. नील ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे बताए बिना पैसे उसके पर्स में रख दिए. उसने कहा कि जब उसने उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ा, और बाद में उसने अपने पर्स में पैसे देखे तो वह रो पड़ा.

बुधवार को पोस्ट किए गए इस ट्वीट को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. महिला के मधुर हावभाव ने लोगों का दिल जीत लिया.

एक यूजर ने कमेंट किया, “आपकी गर्लफ्रेंड एक रत्न है! जीवन में बाद में, जब आप यूपीएससी में सफल हों, तो याद रखें कि उसे कभी भी आंकें नहीं, क्योंकि अब उसका सहायक होना आपकी क्षमता पर उसका विश्वास है. आपकी तैयारियों के लिए शुभकामनाएं और आप दोनों को ढेर सारा आशीर्वाद!!'' दूसरे ने कहा, “5 साल की लंबी दूरी काफी बड़ी बात है! प्रशंसनीय! शुभकामनाएं!" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने सुझाव दिया, “मार्मिक कहानी लेकिन निराशा है कि आप अभी भी यूपीएससी कर रहे हैं. मेरी ईमानदार सलाह: वह करें जिसमें आप अच्छे हैं. उन क्षेत्रों में कुछ पाठ्यक्रम लें जहां उच्च मांग है और जहां आपकी योग्यता है. ऑनलाइन कमाएं. एक जीवन मिलता है! यूपीएससी को हटा दें.''