Noida में ऐसे हुई किडनैपिंग, लेकिन पंक्चर हुई कार ने प्लान पर फेर दिया पानी, पुलिस ने पकड़ा और...

ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन के पास से युवक का अपहरण कर भागे बदमाशों के दुस्साहस पर यातायात के दबाव और कार में हुए पंक्चर ने पानी फेर दिया.

Noida में ऐसे हुई किडनैपिंग, लेकिन पंक्चर हुई कार ने प्लान पर फेर दिया पानी, पुलिस ने पकड़ा और...

ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन के पास से युवक का अपहरण कर भागे बदमाशों के दुस्साहस पर यातायात के दबाव और कार में हुए पंक्चर ने पानी फेर दिया. कार में खराबी के दौरान अपहृत युवक भागने में सफल रहा और पुलिस को जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने बुधवार को छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 18 नवंबर को सेक्टर 94 स्थित ओखला वर्ल्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन से ऑटो चालक सचिन पाठक उर्फ चीनी को होंडा सिटी कार में सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया.

साइकिल का पंक्चर लगाने वाले इस शख्स को हुआ प्यार, ये हरियाणवी Video एक करोड़ के पार

बदमाश उसे दिल्ली में कालिंदी कुंज की ओर लेकर भागे, लेकिन वहां भारी यातायात देखकर उन्होंने यू टर्न ले लिया और गलत दिशा में कार को लेकर आगे बढ़े. उन्होंने बताया कि सेक्टर 94 गौशाला के पास पुस्ता रोड पर कार पंक्चर हो गई. एसएसपी ने बताया कि इसके बाद बदमाशों ने कार वहीं छोड़ दी और पीछे से आ रही एक वैगनआर कार को हथियारों के बल पर लूट लिया. उन्होंने कहा कि इस दौरान चीनी उनके शिकंजे से फरार होने में सफल रहा. उसने इसकी पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज किया गया.

Pune में लगाया गया ऐसा स्पीड ब्रेकर, रॉन्ग साइड से आए तो हो जाएगा टायर पंक्चर

एसएसपी ने बताया की चीनी से मिली जानकारी के आधार पर सेक्टर 39 पुलिस ने बुधवार को छह बदमाशों मंकी उर्फ मुस्तकीम, मोहित अवाना, दीपक, गौरव, रहीस व बिजेंद्र को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके कब्जे से दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र से लूटी हुई होंडा सिटी कार, घटना वाले दिन थाना सेक्टर 39 क्षेत्र से लूटी गई वैगनआर कार व दो अन्य कारें तथा एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस आदि की गई है.

स्कूटर पर सियासी सफर और लालबत्ती, टीकमगढ़ के सांसद वीरेंद्र कुमार बने मंत्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि रहीस तथा बालेंद्र व पाला प्रधान के बीच टेंपो यूनियन की प्रधानी को लेकर विवाद चल रहा था. टैंपो चालकों ने बालेंद्र को हटाकर चीनी को यूनियन का प्रधान चुन लिया था. इसके बाद उनके बीच झगड़ा भी हुआ. इससे खफा बालेंद्र व रहीस ने मोहित व मुस्तकीम को सचिन के अपहरण व मारपीट की एक लाख रुपये में सुपारी दी. एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि इनके ऊपर इससे पूर्व भी लूटपाट, शराब तस्करी, अपहरण, हत्या के प्रयास, गैंगस्टर, धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)