सड़क पर भागता दिखा बड़ा सा ट्रक, न ओर दिखा न छोर, पहियों के बीच चल रहे ड्राइवर ने खींच लिया ध्यान

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक नहीं बल्कि दो दो ड्राइवर एक लंबे चौड़े और भारी भरकम ट्रक जैसी दिखने वाली लंबी गाड़ी को चलाते नजर आ रहे हैं.

सड़क पर भागता दिखा बड़ा सा ट्रक, न ओर दिखा न छोर, पहियों के बीच चल रहे ड्राइवर ने खींच लिया ध्यान

अजीबोगरीब ये ट्रक खींच रहा ध्यान, वीडियो वायरल.

सड़क पर भागती दौड़ती गाड़ियों में सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं आलीशान और न्यू जनरेशन कारें और बाइक्स. इस मामले में ट्रक्स भी कम नहीं हैं. ट्रक्स और कुछ हैवी व्हीकल्स ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हैरत होती है कि, वो काम कैसे करते होंगे. किसी संकरी रोड पर रिवर्स कैसे लेते होंगे या फिर यू टर्न कैसे करते होंगे. बड़े-बड़े लंबे ट्रक और गुड्स कैरी करने वाले भारी भरकम व्हीकल को देखकर तो यही अहसास होता है कि, उन्हें चलाना बच्चों का खेल नहीं है. इतने ट्रक और हैवी व्हीकल्स के बीच क्या कभी आपने ऐसा कोई ट्रक या लंबी गाड़ी देखी, जिसे एक नहीं दो-दो ड्राइवर चला रहे हों.

दो ड्राइवरों वाली गाड़ी

केंट्यूकी की सड़क पर ऐसा ही एक ट्रक भागता नजर आया. इसे ट्रक न कह कर भारी सामान ढोने वाला कोई व्हीकल भी कहा जा सकता है. वायरल होग ने ट्विटर पर इस व्हीकल का वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्रक कितना लंबा होगा, जिसका ओर छोर ही समझ पाना आसान नहीं हो रहा. ये व्हीकल ही अपने आप में अजूबा है, लेकिन वीडियो आगे बढ़ते-बढ़ते इससे भी ज्यादा हैरान करने वाला नजारा दिखाई देगा. ट्रक के ऊपरी हिस्से के नीचे, पहियों के बीच एक ड्राइवर उसे चलाते हुए दिखाई देगा. अब अगर आप ये समझ रहे हैं कि यही छोटी सी सीट पर बैठा ड्राइवर इस बड़े से व्हीकल को चला रहा तो जरा इत्मीनान रखिए, क्योंकि वीडियो अभी बाकी है. वीडियो के पूरा प्ले हो जाने से पहले आपको सामने ट्रक जैसा हिस्सा भी दिखेगा, जिसमें एक और ड्राइवर बैठा नजर आएगा.

यहां देखें वीडियो

खतरों के खिलाड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखकर यूजर्स रोमांचित हो रहे हैं, साथ में उन्हें दूसरे ड्राइवर की फिक्र भी हो रही है. एक यूजर ने पूछा कि, 'उसकी सेफ्टी के क्या इंतजाम किए गए हैं.' ये एक यूजर ने लिखा कि, 'ये असल बैक सीट ड्राइवर है.' एक यूजर ने और पूछा कि, 'इतना खतरनाक काम करने वाले शख्स को कितना पे किया जा रहा है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसे व्हीकल्स और उनके ड्राइवर्स हमेशा चौंकाते हैं.'