दो बच्चों ने ऐसे गले मिले कि लोगों ने कहा- ये आत्मा से आत्मा का मिलन है, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. कई बार हमें फनी वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं तो कई बार हमें ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी आंखों में आंसू आ जाते हैं. दिल भर जाता है.

दो बच्चों ने ऐसे गले मिले कि लोगों ने कहा- ये आत्मा से आत्मा का मिलन है, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. कई बार हमें फनी वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं तो कई बार हमें ऐसे वीडियोज़ देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी आंखों में आंसू आ जाते हैं. दिल भर जाता है. आज भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाज़ार में दो बच्चे ऐसे गले मिल रहे हैं, जिन्हें देखकर लोगों का गला भर जा रहा है. 

वीडियो देखें

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे एक बाज़ार में खड़े हैं. एक बच्चा दूसरे बच्चे के सामने डांस कर रहा है, वहीं दूसरा बच्चा चुपचाप शांत होकर देख रहा है. अचानक से प्यार पाकर दूसरा बच्चा पहले बच्चे से गले मिल लेता है. उसके बाद दूसरा बच्चा भी उसे अपनी बांहों में भर लेता है. ये देखने के बाद गला वाकई में भर जाता है.


वीडियो में वो सबकुछ देखने को मिल रहा है जो एक हिन्दी फिल्मों में देखने को मिल जाती है. मगर ये वीडियो थोड़ा अलग है, ख़ास है. इसमें इमोशन और बच्चों का प्यार देखने को मिलता है, जो शायद किसी भी फिल्म में देखने को ना मिले. वीडियो को देखने से पता चलता है कि एक बच्चा ग़रीब है और दूसरा अमीर है. मगर इनकी दोस्ती को देखकर ऐसा लग रहा है कि सुदामा और कृष्ण का मिलन हो रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वायरल हो रहे वीडियो को Amar Singh नाम के फेसबुक यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अबतक 1 लाख 73 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने लिखा है- ये आत्मा से आत्मा का मिलन है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है.