विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2021

आग लगने पर इमारत में फंसे दो युवक, पाइप के सहारे नीचे उतरकर बचाई जान

सोशल मीडिया पर आग लगने पर फंसे दो युवकों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों युवकों जान बचाने के लिए पाइप के सहारे 5वीं मंजिल से उतरते देखा गया.

आग लगने पर इमारत में फंसे दो युवक, पाइप के सहारे नीचे उतरकर बचाई जान
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

किसी भी इमारत में आग लगना सच में खतरनाक होता है. इस दौरान ऐसे हादसे घट जाते हैं, जिन्हें देख ही आदमी सहम जाता है. अक्सर इमारत में आग लगने पर अफरातफरी मच जाती है. जहां कई लोग खतरनाक हादसों का शिकार हो जाते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो मुश्किल सिचुएशन में संयम दिखाते हुए अपनी जान बचा लेते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स अपनी जान बचाते दिख रहे हैं.

एक जानकारी के मुताबिक न्यूयॉर्क के मैनहट्टन के ईस्ट विलेज में एक इमारत में आग लगने से दो युवक कमरे में फंस गए थे. जिन्होंने अपनी जान बचाने के लिए खिड़की के रास्ते बाहर जाकर अपनी जान बचाने की सोची. वह खिड़की से बाहर निकलकर इमारत पर लगे पाइप से लटक कर किसी तरह नीचे जमीन पर पहुंचे. इसी नजारे को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो-

एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार घटना 16 दिसंबर को सुबह 7 बजे ईस्ट विलेज के जैकब रीस हाउस में 118 एवेन्यू डी में हुई. जब अचानक से इलेक्ट्रिक बाइक की लीथियम आयन बैटरी में आग लग गई. जिस हादसे में एक युवक की मौत हो गई वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के वक्त इमारत में भगदड़ मच गई थी. 

ये भी पढ़ें: भैंस ने सींग का इस्तेमाल कर बचाई कछुए की जान, वीडियो देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस घटना का वीडियो बहुततेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अप  प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स आग से सुरक्षित बचे निकले युवकों की मदद को सामने आए लोगों की तारीफ कर रहे हैं. फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 लाख 53 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
आग लगने पर इमारत में फंसे दो युवक, पाइप के सहारे नीचे उतरकर बचाई जान
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com