ट्विटर इंडिया ने लिखा- "और बताओ", लोगों ने कहा- सब ठीक, आप बताओ..., वायरल हुई मज़ेदार पोस्ट

ट्विटर इंडिया ने लिखा, "और बताओ". ये पढ़ने के बाद तो आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस "और बताओ" का कैसा जवाब दिया होगा.

ट्विटर इंडिया ने लिखा-

ट्विटर इंडिया ने लिखा- "और बताओ", लोगों ने कहा- सब ठीक, आप बताओ...

आजकल, सोशल मीडिया (Social Media) अलग-अलग विषयों और चल रहे मुद्दों पर चर्चा और बहस का केंद्र बन गया है. लोग जब भी किसी चीज में फंस जाते हैं या मदद की जरूरत होती है तो लोग मदद के लिए इंटरनेट का सहारा लेते हैं. यह बोरियत को दूर करने और अजनबियों या समान विचारधारा वाले लोगों के साथ बातचीत करने का माध्यम बन गया है. अब, माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक मजेदार वायरल पोस्ट में, ट्विटर इंडिया ने लिखा, "और बताओ". ये पढ़ने के बाद तो आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स ने इस "और बताओ" का कैसा जवाब दिया होगा.

ट्विटर इंडिया (Twitter India) ने 17 अगस्त को एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा, "और बताओ (क्या चल रहा है)". इस वाक्यांश का व्यापक रूप से लोगों से यह पूछने के लिए उपयोग किया जाता है कि वे क्या कर रहे हैं. अब इस पोस्ट ने ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचा है, जिसपर लोग अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

इस पोस्ट पर अबतक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा रीट्वीट्स के साथ वायरल हो गया है. लोगों को भी जवाब देने की जल्दी थी. ट्वीट पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स करने शुरु कर दिए, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

एक यूजर ने लिखा, "सब ठीक, आप बताओ, क्या हाल चल." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "ट्विटर इंडिया लंबे समय से खोई हुई आंटी की तरह व्यवहार कर रही है जो आपको पारिवारिक समारोहों में मिलती हैं. 'बेटा और बताओ!'"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने मालिक के साथ टेबल पर बैठकर शतरंज खेलता है ये भालू, साथ में खाता है स्नैक्स