ड्राइवर ने काटा ऐसा मोड़ कि पहाड़ी पर लटक गया ट्रक, तस्वीर देखते ही डर गए लोग

ट्रक (truck) का आधा हिस्सा सकड़ पर, वहीं बाकी का बचा हुआ आधा हिस्सा हवा में लटका हुआ है. ट्रक का फ्रंट वाला हिस्सा पहाड़ की तरफ झुका हुआ है. ये नजारा देखने में बेहद खतरनाक लग रहा है.

ड्राइवर ने काटा ऐसा मोड़ कि पहाड़ी पर लटक गया ट्रक, तस्वीर देखते ही डर गए लोग

इस फोटो को देखने के बाद कई लोग सहम गए.

नई दिल्ली:

पहाड़ी रास्तों पर ड्राइव करना कितना मुश्किल है, इस बात को कई लोग बहुत अच्छे से जानते हैं. अक्सर पहाड़ी रास्तों पर जरा सी चूक की वजह से कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं. हाल ही में उत्तरी चीन (China) के इलाके में एक ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गया. दरअसल, जिस ट्रक को वह चला रहा था वह 330 फीट ऊंची चट्टान पर लटक गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक माल वाहक ट्रक पहाड़ी रास्ते के किनारे पर लटका हुआ है. ट्रक का आधा हिस्सा सकड़ पर, वहीं बाकी का बचा हुआ आधा हिस्सा हवा में लटका हुआ है. ट्रक का फ्रंट वाला हिस्सा पहाड़ की तरफ झुका हुआ है. ये नजारा देखने में बेहद खतरनाक लग रहा है. इसलिए ज्यादातर लोग इस फोटो को देखने के बाद दंग रह गए.

एक जानकारी के मुताबिक जहां पर ये ट्रक (Truck) फंसा हुआ था, वहां बहुत गहरी खाई थी. खुशकिस्मती ये रही कि ड्राइवर ने ट्रक को किसी तरह खाई में गिरने से बचा लिया. मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ट्रक ड्राइवर ने सेटेलाइट नेवीगेशन का इस्तेमाल करते हुए शॉर्टकट लिया था. उन्होंने बताया, ''इस रास्ते की चौड़ाई अधिक नहीं है. इसलिए बड़े वाहनों की वहां से जाने की मनाही है. 

ये भी पढ़ें: मनी हाइस्ट स्टार की तस्वीर में दिखे भगवान गणेश, फोटो देख खुश हुए इंडियन फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें इस इलाके में कुछ दिनों से बर्फबारी (Snowfall) भी हो रही थी. जिसके वजह से रास्ता भी खराब हो गया था. ऐसे में जब ट्रक ड्राइवर (Truck Driver) ने वहां से मोड़ काटना चाहा तो ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी से लटक गया. इसके बाद वहां काफी घंटों तक ट्रैफिक (Traffic) जाम लगा रहा.'' जिसे तकरीबन तीन दिन बाद यानि 4 जनवरी को वहां से निकाला गया.