गर्मी से परेशान होकर सड़क पर ही गिर गया पुलिसकर्मी, तभी महिला ने बचाया, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ रोज़ वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ के ज़रिए हम वर्तमान स्थिति को जान पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे.

गर्मी से परेशान होकर सड़क पर ही गिर गया पुलिसकर्मी, तभी महिला ने बचाया, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक से बढ़कर एक वीडियोज़ रोज़ वायरल (viral Videos) होते रहते हैं. इन वीडियोज़ के ज़रिए हम वर्तमान स्थिति को जान पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, वायरल वीडियो (Trending Videos) में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी घंटों सड़क पर खड़े रहने के कारण गिर जाता है. वो बिल्कुल बेहोश हो जाता है. तभी एक स्कूटी पर सवार महिला आती है और उस पुलिसकर्मी का ध्यान रखती है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. लोग महिला को सलाम कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के दौरान अचानक गर्मी से बेहोश हो जाता है. बेहोश होकर वो सड़क पर गिर जाता है. वहां आस-पास से कई गाड़ियां गुजरती हैं, मगर कोई पुलिसकर्मी का ख्यास नहीं रखता है, तभी अचानक से एक महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर वहां से गुजर रही होती है. जैसे ही उस महिला की नज़र उस पुलिसकर्मी पर पड़ती है तो उसे होश में लाने की कोशिश करती है और वो महिला सफल हो जाती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर @IAmJitendraa नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल ने शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर 5 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ आए हैं.

देखें वीडियो- एक साल से ऑस्ट्रेलियाई परिवार में रहती है यह डरावनी मकड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com