जंगल में लगा जाम ! बच्चे के सामने जिपलाइन में आ गया अजीबोगरीब जानवर, VIDEO हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. वीडियो में एक स्लॉथ जिप लाइन पर लटक कर चलते नजर आ रहा है, जिसे देखकर जिपलाइन (zipline) का आनंद ले रहे लोग अपनी-अपनी जगह पर ही रूक जाते हैं. वीडियो में देखिए आगे क्या हुआ...

जंगल में लगा जाम ! बच्चे के सामने जिपलाइन में आ गया अजीबोगरीब जानवर, VIDEO हो रहा वायरल

VIDEO: जब जिपलाइन में बच्चे के सामने आया यह अजीबोगरीब जानवर, तो देखें क्या हुआ

आज के समय में एडवेंचर स्पोर्ट (Adventure Sports) का क्रेज (Craze) काफी तेजी से बढ़ रहा है, जिसके एक से बढ़कर एक वीडियो इंटरनेट (Social Media Videos) पर छाए हुए हैं. पहाड़ों (Mountains) के बीच जिपलाइनिंग (Ziplining) आजकल एडवेंचर्स स्पोर्ट (Adventure Sports) में से एक बनता जा रहा है और हो भी क्यों ना, जब आपको बिना रुकावट पूरा आनंद (Enjoyment) मिल रहा हो. एडवेंचर स्पोर्ट (Adventure Sports) को लेकर लोगों में बढ़ते क्रेज की वजह से ही सोशल मीडिया पर ये वीडियोज यूजर्स को अपना दीवाना बना रहे हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. वीडियो में एक स्लॉथ (Sloth) जिप लाइन पर लटक कर चलते नजर आ रहा है, जिसे देखकर जिपलाइन (zipline) का आनंद ले रहे लोग अपनी-अपनी जगह पर ही रूक जाते हैं. इस तरह जिपलाइन में लगा जाम (zipline got jammed) गया और देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

हाल ही में वायरल होते इस वीडियो में जिपलाइन के तार पर लटके एक स्लॉथ (Sloth) को देखा जा रहा है. जिस कारण जिपलाइन का आनंद ले रहे लोग कुछ समय के लिए रुके हुए दिखाई दे रहे हैं. थोड़ी देर के लिए ही सही यह मजेदार सफर ठहर (बाधित) जरूर जाता है, लेकिन स्लॉथ (Sloth) के हटते ही वापस शुरू भी हो जाता है. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है मानो स्लॉथ के कारण जिपलाइन में जाम लग गया हो. इस वीडियो में एक बच्चे और एक आदमी को मजे से घने जंगलों से गुजरते हुए देखा जा रहा है.


'तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा' बाइक की नंबर प्लेट पर लिखा कुछ ऐसा कि खानी पड़ गई जेल की हवा

44 सेकंड के इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए. इस वीडियो पर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अब तक इस वीडियो को काफी व्यजू मिल चुके हैं. वहीं 6 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक भी किया है.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com