पढ़ाई करते समय मोबाइल छिपाने के लिए बच्चे ने किया धांसू जुगाड़, मां भी खा गई धोखा, लोग बोले- स्मार्ट बॉय

इस बच्चे ने पढ़ाई करते समय घरवालों के डर से अपना मोबाइल छिपाने के लिए तगड़ा जुगाड़ किया है.

पढ़ाई करते समय मोबाइल छिपाने के लिए बच्चे ने किया धांसू जुगाड़, मां भी खा गई धोखा, लोग बोले- स्मार्ट बॉय

पढ़ाई करते समय मोबाइल छिपाने के लिए बच्चे ने किया धांसू जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक बच्चे ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देख हर कोई बच्चे को स्मार्ट कह रहा है. आजकल के बच्चे मोबाइल में इतना बिजी रहते हैं कि वो एक मिनट के लिए भी मोबाइल को खुद से दूर नहीं रखते. ऐसे में इस बच्चे ने पढ़ाई करते समय घरवालों के डर से अपना मोबाइल छिपाने के लिए तगड़ा जुगाड़ किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा टेबल पर बैठकर पढ़ रहा है और उसके सामने की दीवार पर डोरी से बंधा हुआ एक मोबाइल लटक रहा है. और बच्चा मोबाइल में ध्यान लगाकर बैठा है. लेकिन, तभी बच्चे की मां बगल से दरवाजा़ खोलकर कमरे में आ जाती है. मां जैसे ही दरवाजा खोलती है. दीवार पर लटका मोबाइल तुरंत तौलिया के पीछे छिप जाता है. और मां जैसे ही कमरे से बाहर जाती है, मोबाइल फिर से बच्चे के सामने दिखने लगता है. तो देखा आपने बच्चे ने मां से अपना मोबाइल छिपाने के लिए कैसे तगड़ा जुगाड़ किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को एक्स (ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- स्मार्ट बॉय. दूसरे यूजर ने लिखा- मन लगाकर पढ़ाई करो बच्चा.