युजवेंद्र चहल की मां ने पति को पीटने के लिए उठाया डंडा, आखिर में खुद बुरी तरह पिट गया क्रिकेटर... देखें Video

CoronaVirus के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है, ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) घर पर ही हैं. उन्होंने अपने माता-पिता के साथ टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाया, जो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

युजवेंद्र चहल की मां ने पति को पीटने के लिए उठाया डंडा, आखिर में खुद बुरी तरह पिट गया क्रिकेटर... देखें Video

युजवेंद्र चहल की मां ने ऐसे लिया 'पति से बदला', आखिर में बुरी तरह पिट गया क्रिकेटर... देखें Video

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते भारत को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है, ऐसे में टीम इंडिया के शानदार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) घर पर ही अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार वीडियो पोस्ट कर फैन्स को इंटरटेन करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने माता-पिता के साथ टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाया, जो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल की पिता फोन पर बात कर रहे होते हैं, तभी पीछे से उनकी मां डंडा लेकर पति को मारने आती हैं, तभी युजवेंद्र चहल उनको डंडा पकड़कर रोक देते हैं. तभी उनकी मां डंडा पति को मारकर चहल के हाथ में थमा देती हैं. उनके पिता को लगता है कि चहल ने उनको मारा है. तभी वो क्रिकेटर को पीटना शुरू कर देते हैं. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

@yuzvendrachahal

Maa ne Bachpan Ki shararton ka badla le Liya ##quarantine##familytime##stayathome

♬ original sound - Sunilboss91

उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया.'' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और टिकटॉक पर इस वीडियो के 21 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बढ़ रहा है भारत में कोरोनावायरस का कहर
देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 41 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1834 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 437 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 144 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार रात को ये आंकड़े जारी किए गए हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है. 21 दिनों का लॉकडाउऩ 14 अप्रैल तक जारी रहेगा.