TikTok Viral Video: नुसरत जहां से हाथ मिलाने के लिए शख्स ने किया ऐसा, सांसद ने जोड़ लिए हाथ...

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok) कर रहे हैं. टीएमसी (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट को खूब पसंद किया जाता है. टिकटॉक पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

TikTok Viral Video: नुसरत जहां से हाथ मिलाने के लिए शख्स ने किया ऐसा, सांसद ने जोड़ लिए हाथ...

नुसरत जहां से हाथ मिलाने के लिए शख्स ने किया ऐसा.

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो टॉप ट्रेंड (TikTok) कर रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. टीएमसी (TMC) सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके हर पोस्ट को खूब पसंद किया जाता है. टिकटॉक पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. नुसरत जहां कोलकाता में हुए पिंक बॉल टेस्ट देखने के लिए ईडन गार्डन्स में पहुंची थीं. उनसे हाथ मिलाने के लिए फैन ने हाथ ऊपर किया. जिसको देखकर नुसरत ने हाथ बढ़ाया और बाद में हाथ जोड़ लिए. उनका ये वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहा है. इसके अलावा एक फनी वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें बहन की विदाई में भाई ने मजेदार तरीके से गाना गया, जिसको सुनकर दुल्हन भी हंसने पर मजबूर हो गई. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. नुसरत जहां से हाथ मिलाने के लिए शख्स ने किया ऐसा: नुसरत जहां कोलकाता में हुए पिंक बॉल टेस्ट देखने के लिए ईडन गार्डन्स में पहुंची थीं. उनसे हाथ मिलाने के लिए फैन ने हाथ ऊपर किया. जिसको देखकर नुसरत ने हाथ बढ़ाया और बाद में हाथ जोड़ लिए.

2. बहन की विदाई पर भाई ने गाया- 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल...': ये फनी वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें बहन की विदाई में भाई ने मजेदार तरीके से गाना गया, जिसको सुनकर दुल्हन भी हंसने पर मजबूर हो गई.

3. KGF स्टार यश की बेटी का क्यूट वीडियो वायरल: फिल्म केजीएफ के हीरो यश की बेटी का वीडियो टिकटॉक पर छाया हुआ है, जिसमें वो बड़े ही क्यूट अंदाज में पत्रकारों को हेलो कहती दिख रही हैं.

4. देसी जुगाड़ से ऐसे बनाए रोटी: देसी रोटी मशीन. ना कोई खास खर्चा ना कोई झंझट, आप भी देखिए क्या है इस रोटी मशीन में खास...

5. सेनोरिटा सॉन्ग पर लड़की ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन्स: टिकटॉक स्टार श्री मुखी का नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अंग्रेजी सॉन्ग सेनोरिटा पर शानदार एक्सप्रेशन्स दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com