सड़क पर घूमता दिखा 'Dinosaur', देखते ही मची भगदड़, वायरल हुआ ये VIDEO

सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी घबरा जाएंगे. इस प्रैंक में डायनासॉर का इस्तेमाल किया गया है. जैसे ही लोगों के सामने डायनासॉर के कॉस्ट्यूम में शख्स पहुंचता है तो लोग घबरा जाते हैं भागने लगते हैं.

सड़क पर घूमता दिखा 'Dinosaur', देखते ही मची भगदड़, वायरल हुआ ये VIDEO

सड़क पर घूमता दिखा 'Dinosaur', वायरल हुआ ये VIDEO

सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी घबरा जाएंगे. इस प्रैंक में डायनासॉर दिख रहा है. जैसे ही लोगों के सामने डायनासॉर के कॉस्ट्यूम में शख्स पहुंचता है तो लोग घबराकर भागने लगते हैं. ये प्रैंक मशहूर प्रैंक्स्टर गोब्रान बहोऊ ने किया है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. जब लोग एक छोटे टायरानोसोरस रेक्स (Tyrannosaurus Rex) को देखते हैं तो देखिए उनका रिएक्शन कैसा रहता है. बता दें, टायरानोसोरस रेक्स डायनासॉर की एक प्रजाति हैं.

Aus Vs Pak: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने उड़ाया पाक बल्लेबाज का मजाक, बोले- 'सरफराज होता तो...' देखें Video

देखें VIDEO:

वीडियो में देखा जा सकता है कि गोब्रान बहोऊ भागकर पैनिक क्रिएट करते हैं. आस-पास के लोग उसे देखने लगते हैं. जैसे ही लोग आगे बढ़ते हैं तो सामने से एक डायनासॉर आता दिख जाता है. देखते ही वो भागना शुरू कर देते हैं. कुछ लोग उल्टे पांव भाग निकले तो कुछ घबराकर वहीं गिर गए.

AUS vs PAK: पाकिस्तानी खिलाड़ी हुआ आउट तो मचा बवाल, फैन्स बोले- 'Cheater है अंपायर...' देखें Video

इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. बाद में ट्विटर पर शेयर होने के बाद वीडियो वायरल हो गया. ट्विटर पर इसके 20 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Ranu Mondal का इस तरह हुआ था मेकअप, आर्टिस्ट ने Video जारी कर बताई सच्चाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com