TikTok Top 5: सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का Video वायरल, लोगों को आई 'शंकर बिहारी' की याद

TikTok Top 5: रोज की तरह आज भी टिकटॉक पर कई वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. जिसमें एक वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. ये वीडियो है सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का.

TikTok Top 5: सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का Video वायरल, लोगों को आई 'शंकर बिहारी' की याद

TikTok पर सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का Video वायरल.

TikTok Top 5: रोज की तरह आज भी टिकटॉक (TikTok) पर कई वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. इनमें से एक वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. ये वीडियो है सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का. वीडियो एक इवेंट का है, जहां दोनों साथ बैठे नजर आ रहे हैं. टिकटॉक पर क्रिएटर्स ने मजेदार तरीके से इस वीडियो को दिखाया है. बैकग्राउंड में 'दिलवाले' फिल्म का डायलॉग चल रहा है. जिसमें 'शंकर बिहारी कह रहे हैं, 'सपना को मेरे हवाले कर दो'. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'हकीकत में मिल गई अब तो सपना...' इस वीडियो के अलावा भी कई वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. सपना चौधरी और गुलशन ग्रोवर का Video वायरल: डांसर सपना चौधरी और बॉलीवुड एक्टर गुलशन ग्रोवर का ये वीडियो छाया हुआ है. जिसमें टिकटॉक क्रिएटर्स ने बैकग्राउंड में गुलशन ग्रोवर का डायलॉग चलाया है. इस वीडियो को देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. आपको बता दें कि फिल्म ‘दिलवाले' में में गुलशन ग्रोवर ने विलेन का क‍िरदार निभाया था.

2. धमाकेदार अंदाज में किया शख्स ने गरबा: नवरात्री में गरबा महोत्सव की धूम रहती है. बच्चों से लेकर बुजुर्ग में गरबा खेलने का उत्साह रहता है. इस वीडियो में शख्स ने धमाकेदार अंदाज में गरबा किया. देखें ये वायरल वीडियो...

3. दो मिनट में ऐसे बनाए रंगोली: दीपावली के दिनों रंगोली के कई वीडियो वायरल होते हैं. टिकटॉक पर भी रंगोली बनाने का अनोखा स्टाइल वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फटाफट रंगोली बनाने का तरीका बताया है.

4. 'ओढ़नी...' गाने पर लड़की ने किया शानदार डांस: राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' का पॉपुलर 'ओढ़नी...' सॉन्ग टिकटॉक पर छाया हुआ है. टिकटॉक पर लड़की ने इस गाने पर शानदार डांस किया.

5. लड़के ने दिखाया ऐसा जादू लोग बजाने लगे तालियां: इस वीडियो में एक लड़का डियो चुराते देखा जा सकता है, वहीं दूसरा लड़का अपने दिमाग से उस डियो को वापस निकलवा लेता है. लड़का जादू करने की नौटंकी करता है और फिर जो होता है वो देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com