TikTok Top 5: मिल गया 'पैसों का पेड़', यकीन नहीं तो देखिए ये Viral Video

TikTok Top 5: हर घर में साफ फिल्टर पानी की 20 लीटर की कैन आती है. इसे या तो भगोने में पलटकर इस्तेमाल किया जाता है या फिर इसी से डायरेक्ट बोतलें भर ली जाती हैं. लेकिन ये तरीका अनोखा है.

TikTok Top 5: मिल गया 'पैसों का पेड़', यकीन नहीं तो देखिए ये Viral Video

पैसों के पेड़ वाला ये वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

TikTok Top 5: पापा-मम्मी से पैसे मांगों या बॉस से, हर किसी का सिर्फ एक ही जवाब होता है कि 'पैसे पेड़ पर नहीं उगते'. हैं ना! ये आपके साथ ही नहीं बल्कि हर दूसरा शख्स इस दर्द से गुज़रता है कि पैसों मांगों तो ये जवाब मिलता है. ये कहानी हर घर की है. लेकिन आपको बता दें कि अब पैसों का पेड़ मिल गया है. जी हां, टिकटॉक पर पैसों का ये पेड़ वायरल हो रहा है. एक शख्स ने पैसों के पेड़ का वीडियो डाला है, जिसमें सच में सिक्कों को देखा जा सकता है. अब कोई पैसों के पेड़ के बारे में आपके पूछे तो उन्हें ये वीडियो दिखा दीजिएगा. इसके अलावा आज टिकटॉक टॉप 5 में देखिए दिल दहला देने वाली एक सड़क, जिसका रास्ता पहाड़ों को चीर कर बनाया हुआ है. इसके साथ ही आप देखिए एक खतरनाक राइड की वीडियो, जिसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा.

1. क्या आपने कभी पैसों का पेड़ देखा है? नहीं तो देखिए इसे...

2. सिर को चकरा देने वाली राइड. वीडियो में दिखाई गई ये राइड कोरिया के गायरो ड्रॉप की बताई जा रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो फेक बताया जा रहा है.

3. हर घर में साफ फिल्टर पानी की 20 लीटर की कैन आती है. इसे या तो भगोने में पलटकर इस्तेमाल किया जाता है या फिर इसी से डायरेक्ट बोतलें भर ली जाती हैं. लेकिन ये तरीका अनोखा है.

4. अनार सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है, लेकिन उसे छीले कौन? इसीलिए ज्यादातर लोग बाहर अनार का जूस पीते हैं. लेकिन आपके पास ये डिवाइस आ जाए तो!

5. मज़बूत दिल वाले शख्स ही इस रास्ते से गुज़र सकते हैं. कमज़ोर दिल वालों के लिए ये सड़क नहीं. वीडियो देख आप खुद ही समझ जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com