TikTok Top 5: लड़की ने बनाई ऐसी जबरदस्त बॉडी, एक्सरसाइज Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. क्रिएटर्स टिकटॉक पर एक्सरसाइज वीडियो बनाते हैं. एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है.

TikTok Top 5: लड़की ने बनाई ऐसी जबरदस्त बॉडी, एक्सरसाइज Video देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

लड़की ने बनाई ऐसी जबरदस्त बॉडी, देखें Viral Video

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. क्रिएटर्स टिकटॉक पर एक्सरसाइज वीडियो बनाते रहते हैं. एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिम में जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज कर रही है. उनकी बॉडी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक फनी वीडियो भी छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स दुकान से बड़े ही शातिर तरीके से मोबाइल चुराता है. जब दुकानदार को पता चलता है तो देखें वो क्या करता है. टिकटॉक ट्रेंडिंग (TikTok Trending Videos) से हम आपके लिए 5 सबसे जबरदस्त वीडियो लेकर आए हैं. देखिए आज के टिकटॉक टॉप 5 (TikTok Top 5 Videos) वीडियो...

TikTok Top 5 Viral Videos

1. लड़की ने बनाई ऐसी जबरदस्त बॉडी: इस लड़की की बॉडी को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जिम में एक्सरसाइज करती इस लड़के के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

2. अक्सर कई घरों में नई दुल्हन से डांस करवाया जाता है, वो भी ढोलक पर. 

3. ग्राउंड पर खिलाड़ी की टोपी छीनने आया बाज: बेसबॉल गेम में एक बाज आ गया और खिलाड़ी की टोपी के पीछे पड़ गया. बाज को भगाने के लिए सिक्योरिटी को आना पड़ा.

4. जानवर ने ऐसे खिलाया मछलियों को खाना: इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो में जानवर मछलियों को मजेदार तरीके से खाना खिला रहा है. वो पानी में दाने डालता है और मछलियां उसे खाती हैं.

5. साइकिल पर बैठा आदमी और हो गया ऐसा: ये फनी वीडियो भी टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक आदमी साइकिल पर बैठ जाता है. जिसके बाद देखिए क्या होता है साइकिल का हाल...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com