बाघिन अपने 3 शावकों के साथ जंगल में घूमती दिखी, लोग बोले- जैसे मां बच्चों को कुछ सिखा रही हो - देखें Video

"टाइगर कंट्री- ऐसा लगता है जैसे एक माँ अपने तीन किशोर बच्चों को सिखा रही है, अनुशासन को देखें और जिस तरह से वह उन पर नजर रख रही है. गेदई डैम, नीलगिरी के पास देखा."

बाघिन अपने 3 शावकों के साथ जंगल में घूमती दिखी, लोग बोले- जैसे मां बच्चों को कुछ सिखा रही हो - देखें Video

बाघिन अपने 3 शावकों के साथ जंगल में घूमती दिखी

जंगल में एक बाघिन का अपने शावकों को रास्ते में साथ में ले जाने का अद्भुत वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू द्वारा शेयर की गई इस क्लिप में तीन शावक घनी झाड़ियों के बीच अपनी मां के पीछे घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाघिन के साथ उसके बच्चों का ये वीडियो देखने में काफी प्यारा लग रहा है. वीडियो में दो बाघों को घनी झाड़ियों से झांकते हुए दिखाया गया है. कुछ सेकंड बाद, एक तीसरा बाघ भी दोनों के साथ शामिल हो जाता है और उत्सुक आँखों से आगे देखता है.

कैमरा फिर पीछे जाते हुए एक बड़े बाघ को दिखाता है. वीडियो के साथ सुप्रिया साहू ने कैप्शन में लिखा है- "टाइगर कंट्री- ऐसा लगता है जैसे एक माँ अपने तीन किशोर बच्चों को सिखा रही है, अनुशासन को देखें और जिस तरह से वह उन पर नजर रख रही है. गेदई डैम, नीलगिरी के पास देखा."

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां कई लोग इस दुर्लभ दृश्य से पूरी तरह हैरान थे, वहीं कुछ लोगों ने सुप्रिया साहू से बाघों के और वीडियो शेयर करने का अनुरोध भी किया है.