VIDEO: खुद ब खुद शिकारी के सामने आ गया शिकार, टाइगर को देख हिरण की हुई हालत खराब

Tiger Deer Viral Video: 20 सेकंड के इस वीडियो में एक हिरण को रास्ते में बैठे खूंखार टाइगर के सामने आते देखा जा रहा है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

VIDEO: खुद ब खुद शिकारी के सामने आ गया शिकार, टाइगर को देख हिरण की हुई हालत खराब

Wildlife Trending Viral Video: आपने आज तक शिकारी को ही शिकार के पीछे जाते देखा होगा, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शिकार को खुद ही शिकारी के सामने आते देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखकर एक मिनट के लिए आपके जहन में भी यही सवाल उठेगा की, आखिर अब खूंखार टाइगर के सामने आये हिरण का क्या होगा, लेकिन वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक टाइगर बीच रास्ते में बैठकर बड़े ही सुकून से आराम फरमा रहा होता है. इसी बीच उसके सामने एक हिरण आ गलती से आ जाता है. अपने सामने खूंखार टाइगर को देखकर हिरण की सांसें अधर में लटक जाती हैं. हिरण टाइगर को देख सहम कर अपनी ही जगह खड़ा रह जाता है. इसी बीच टाइगर बड़े ही आराम से धीरे-धीरे हिरण की तरफ बढ़ने लगता है. वीडियो में टाइगर को बढ़ते देखकर आपको भी यही लगेगा कि, आज हिरण का काम तमाम होने वाला है, लेकिन वीडियो में आगे आप देखेंगे कि टाइगर हिरण के बगल से निकल जाता है, बिना उसे नुकसान पहुंचाए. हालांकि, वीडियो में यह नहीं दिखाया गया है कि आगे क्या हुआ. बस एक प्लाइंट के बाद क्लिप खत्म हो जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को IFS अधिकारी रमेश पांडे ने अपने ट्विटर हैंडल @rameshpandeyifs से शेयर किया है. 20 सेकंड के इस क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह बाघ एक Monk है. यह ना आपको तंग करेगा और ना ही आपसे परेशान होगा. जितना हो सकता है वह अपने संयम को बनाए रखने की कोशिश करता है. यहां तक कि अगर आप उसके आसपास हैं, तब भी संभावना यह है कि वह बेफिक्र होगा. इतना ही नहीं, जब वह अपना गुस्सा जाहिर करता है, तो वह सिर्फ एक दिखावा होता है.' इस वीडियो को अब तक 29.5K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसका मतलब है कि आपमें Monk के साथ वॉक पर जाने की हिम्मत है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आमतौर पर बाघ शिकार पर ही हमला करते हैं.'