विज्ञापन
This Article is From Feb 16, 2022

बाघ ने किया दूसरे बाघ पर जबरदस्त Attack, एक-दूसरे को खूब पटका, फिर जो हुआ Video देख सहम जाएंगे आप

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाघ आमने-सामने खड़े हुए हैं. दोनों एक दूसरे को बेहद गुस्से में देख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे पर हमला करने का मौका देख रहे हैं.

बाघ ने किया दूसरे बाघ पर जबरदस्त Attack

यूं तो आपने नेशनल पार्क में बाघों को बहुत देखा होगा किंतु दो बाघो के बीच की लड़ाई बहुत ही कम लोगों को देखने को मिल पाती है ऐसा ही नजारा सिवनी के प्रियदर्शन पेंच नेशनल पार्क में देखने को मिला. सिवनी जिले के पेंच टाइगर रिजर्व में दो बाघों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दरअसल, सफारी के दौरान सैलानियों को पेंच टाईगर रिजर्व के अंदर सड़क पर दो बाघों की लड़ाई का नजारा देखने को मिला. लड़ाई के दौरान बाघों की दहाड़ से पर्यटक भी सहम गए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बाघ आमने-सामने खड़े हुए हैं. दोनों एक दूसरे को बेहद गुस्से में देख रहे हैं. कुछ ही पलों में आप देखेंगे कि दोनों एक दूसरे पर हमला करने का मौका देख रहे हैं. अचानक दोनों एक दूसरे पर झपट पड़ते हैं और एक दूसरे को बुरी तरह से उठाकर पटकने लगते हैं. दो बाघों की फाइट का ये खौफनाक मंजर देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लड़ाई का ये दौर काफी देर तक चलता है. वहीं. कुछ दूर पर आप देख सकते हैं कि सफारी के लिए गए सौलानियों की गाड़ियां भी वहीं खड़ी नजर आ रही है. इस बेहद खैफनाक मंजर का ये वीडियो सैलानियों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

बाघों की इस लड़ाई को देख सैलानी काफी रोमांचित हो गए और उनके द्वारा बाघों की लड़ाई का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया गया जो कि अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. लोगों द्वारा इस वीडियो को काफी रोमांचित होकर देखा जा रहा है. बता दें कि पेंच टाइगर रिजर्व में सिवनी मध्य प्रदेश देश सहित विदेशों से भी आने वाले पर्यटकों का हुजूम लगा रहता है. पर्यटकों को पेंच टाइगर रिजर्व में अक्सर टाइगर देखने को मिल जाते हैं.

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बाघ ने किया दूसरे बाघ पर जबरदस्त Attack, एक-दूसरे को खूब पटका, फिर जो हुआ Video देख सहम जाएंगे आप
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com