इस छात्र को 60 में से 1 अंक आए फिर भी खुश है, लोगों ने कहा- घर में पापा इंतज़ार कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक छात्र है जो अपना उत्तरपुस्तिका दिखा रहा है.

इस छात्र को 60 में से 1 अंक आए फिर भी खुश है, लोगों ने कहा- घर में पापा इंतज़ार कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में एक छात्र है जो अपना उत्तरपुस्तिका दिखा रहा है. इस पुस्तिका में छात्र को 60 नंबर में से एक नंबर आए हैं, फिर भी ये छात्र बहुत ही ज्यादा खुख है. इसकी खुशी को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कह रहे हैं कि भाई इतना कॉन्फिडंस लाते कहां से हो? वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए हैं.

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो बड़ा ही खतरनाक है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको बहुत ही ज़्यादा हंसी आएगी. कम अंक लाने के बावजूद भी छात्र का कॉन्फिडंस देखने लायक है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को studentz__of_kl नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 24 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 13 करोड़ व्यूज़ मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं मिली हैं.