दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट

Delhi Traffic Police Viral Video: ट्रैफिक लाइट के नियमों को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए पुलिस प्रशासन ने एक बार फिर एक मजेदार तरकीब खोज निकाली है. इस बार ट्रैफिक पुलिस ने करीना कपूर की मदद ली है, जो दिल्ली वालों को रेड लाइट नियम तोड़ने पर रोकेंगी.

दिल्ली वालों को रेड लाइट जंप करने से रोकेंगीं 'करीना कपूर'! वायरल हुआ ट्रैफिक पुलिस का मजेदार ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने ली Kareena Kapoor की मदद! रेड लाइट पर रुकवा रही हैं गाड़ियां

Delhi Police Share Karena Kapoor Video: अक्सर देखा जाता है कि पुलिस प्रशासन (Traffic Police) ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुकता बढ़ाने और लोगों को सतर्क करने के लिए अलग-अलग कदम उठाती है. इसके लिए कभी वे फिल्म के डायलॉग (Delhi Police Traffic Rules Kareena Kapoor), तो कभी फिल्म स्टार्स का सहारा लेकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश करते हैं.  इस कड़ी में एक बार फिर ट्रैफिक पुलिस ने हिंदी फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhie Khushi Kabhi Gham) की 'पू' यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मदद ली है, जो रेल लाइट जंप करने वालों को नियम तोड़ने पर रोकेंगी. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप जब कभी भी सड़क से गुजरेंगे तो एक बार ही सही रेड लाइट को देखकर मुस्कुराएंगे जरूर. यातायात नियमों की जागरुकता फैलाने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का ये तरीका वाकई काफी नायाब है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक तेज रफ्तार कार हवा से बाते करती हुई सड़क पर दौड़ती नजर आती है. कार के आगे जाते ही, ट्रैफिक सिग्नंल्स लाइट्स में करीना कपूर का चेहरा नजर आता है. इस बीच करीना कहती हैं कि ये कौन है जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा. इंटरनेट पर यह वीडियो हवा की तरह फैल रहा है.

बता दें कि ट्रैफिक सिग्नंल्स लाइट्स में चल रहा करीना कपूर का यह डायलॉग सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का है. जो कि इस एडिट वीडियो को देखने से साफ जाहिर हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो दिल्ली पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यह कौन पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड थीम पर दिल्ली पुलिस ने ऐसे ट्वीट किए हों. इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा है कि, 'कौन है जिसने नियम तोड़ा. पू को अटेंशन पसंद है और ट्रैफिक लाइट्स को भी.' 

* ""कभी देखा है ऐसा अजीबोगरीब क्रिएशन? इंजीनियर ने बना डाली आधे पहिये वाली साइकिल
* 'स्पाइडरमैन' ने बस की छत पर किया धमाकेदार डांस, Video हो रहा वायरल
* "ट्रक से गिरी बीयर की बोतलें देख इकट्ठा हो गए लोग, किया कुछ ऐसा कि अब सब कर रहे तारीफ

देखें वीडियो- सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ हुईं स्पॉट, कपल की दिखी प्यारी बॉन्डिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com