ये है 'शराबी जूता', इसमें शराब भरकर कहीं भी ले जा सकते है, इस आविष्कार से दुनिया हैरान है

शराबी जूते पाकर बीयर प्रेमियों की बल्ले बल्ले. जैसा कि हम जानते हैं कि देश के कई हिस्सों में शराब बैन है, ऐसे में शराबियों के लिए ये एक आविष्कार ही हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं. एक यूज़र ने कहा- हमारी तो मौज हो गई.

ये है 'शराबी जूता', इसमें शराब भरकर कहीं भी ले जा सकते है, इस आविष्कार से दुनिया हैरान है

इतिहास गवाह रहा है कि मानवों का विकास आविष्कार के कारण ही हुआ है. अभी हम सभ्य तरीके से रह रहे हैं, नए-नए आविष्कार के कारण हम चांद और मंगल पर घर बनाने की सोच रहे हैं. मगर आज मैं आपको एक ऐसे आविष्कार के बारे में बताने जा रहा हूं, जिसके बारे में जानने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. दरअसल, एक कंपनी ने ऐसे जूते बनाए हैं, जिनमें आप शराब भरकर कहीं भी ले जा सकते हैं और पी सकते हैं. इससे पहले आपने ऐसे आविष्कार के बारे में कभी नहीं सोचा होगा, मगर ये सच है.

वीडियो देखें

दरअसल, विश्व की मशहूर बीयर कंपनी @Heineken के नए आविष्कार ने सभी अचरज में डाल दिया. इस कंपनी ने एक अन्य कंपनी के साथ मिलकर एक ऐसे जूते की खोज की है, जिसके सोल में शराब  रखा जा सकता है. कंपनी ऐसे जूते में शराब भरकर बेचने को तैयार है. मशहूर शू डिज़ाइनर डोमिनिक सिआम्ब्रोन से कोलैबरेशन के बाद कंपनी ने इस नए शराबी जूते को लॉन्च करने की तैयारी की है. जिसका नाम होगा ‘हेनेकिक्स'.

शराबी जूते पाकर बीयर प्रेमियों की बल्ले बल्ले. जैसा कि हम जानते हैं कि देश के कई हिस्सों में शराब बैन है, ऐसे में शराबियों के लिए ये एक आविष्कार ही हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं. एक यूज़र ने कहा- हमारी तो मौज हो गई. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- ऐसी खोज के लिए इस कंपनी को एक हज़ार तोपों की सलामी.

वीडियो देखें- जन्माष्टमी 2022 : श्रद्धा कपूर 'दही हांडी' उत्सव में नृत्य करती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com