अपने दोनों हाथों से लिखती है ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये तो थ्री इडियट्स वाला वायरस है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने दोनों हाथों से बिना परेशानी के लिख लेती है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको थ्री इडियट्स फिल्म की याद आ जाएगी. हम आपको वीडियो दिखाएं उससे पहले आपको वायरस की वीडियो दिखाते हैं.

अपने दोनों हाथों से लिखती है ये बच्ची, वीडियो देख लोगों ने कहा- ये तो थ्री इडियट्स वाला वायरस है

इस दुनिया में तरह-तरह के लोग मौजूद हैं. सबी लोगों की अपनी एक अलग पहचान हैं. सोशल मीडिया के कारण ऐसे लोगों के वीडियोज़ देखने को आसानी से मिल जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने दोनों हाथों से बिना परेशानी के लिख लेती है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको थ्री इडियट्स फिल्म की याद आ जाएगी. हम आपको वीडियो दिखाएं उससे पहले आपको वायरस की वीडियो दिखाते हैं.

16b5ecag
तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे 'डॉ वीरू सहस्त्रबुद्धे उर्फ वायरस अपने दोनों हाथों से लिख रहा है. सोशल मीडिया पर इसका मीम्स हमेशा ही शेयर किया जाता है. ठीक वायरस की तरह एक बच्ची भी रियल लाइफ में अपनी ज़िंदगी में अपने दोनों हाथों से लिखती है. सोशल मीडिया पर इस बच्ची का वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.
देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची कैसे अपने दोनों हाथों की मदद से बहुत ही तेज़ी से लिख रही है. इस बच्ची का नाम आदि स्वरुपा है. ये विश्व रिकॉर्ड होल्डर भी है. आदि स्वरूपा अपने दोनों हाथों से अंग्रेजी, हिन्दी, कन्नड़, तुलु समेत कई भाषाओं में लिख सकती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा प्रभावित हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 95 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर सैंकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. देखा जाए तो आदि स्वरुपा बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड है.