पियानो की धुन में मिला ऐसा सुकून कि खो गया डॉगी, Video देख आनंद महिंद्रा ने कही ये दिलचस्प बात

हम इंसानों को ही नहीं जानवरों को भी संगीत से लगाव होता है और ये उनके मन को भी सुकून देता है,

पियानो की धुन में  मिला ऐसा सुकून कि खो गया डॉगी, Video देख आनंद महिंद्रा ने कही ये दिलचस्प बात

पियानो की धुन में मिला ऐसा सुकून कि खो गया डॉगी

म्यूजिक यानी संगीत ऐसी चीज है, जो जीवन में रस भर देती है. अशांत मन को शांत कर देती है. ऐसा लगता है कि जिंदगी, बिना संगीत के अधूरी है. किसी से अपने दिल की बात कहनी हो या फिर दिल टूटा हो, या फिर कोई खुशी मनानी हो, बिना संगीत के ये सब अधूरा है. हम इंसानों को ही नहीं जानवरों को भी संगीत से लगाव होता है और ये उनके मन को भी सुकून देता है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक डॉगी का वीडियो इसका सबूत है.

पियानो की धुन में खोया डॉगी

मशहूर उद्योगपति, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया है. 19 सेकंड के इस वीडियो में आप व्हाइट कलर के एक डॉगी को  पियानो (piano) की धुन को एन्जॉय करते देख सकते हैं. इस डॉगी को गोद में लेकर कोई इस पियानो को बजा रहा है, गोद में बैठा डॉगी सुकून से आंखें बंद किए इस संगीत में खोया सा नजर आता है. ऐसा लगता है डॉगी को ये संगीत बेहद पसंद है और वह इसमें डूब गया है.

आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को कैप्शन देते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, ‘ऐसा कोई तरीका नहीं है कि आपकी शामें बिना संगीत के हों'. ट्विटर पर इस वीडियो को करीब एक लाख बार देखा जा चुका है. वहीं लोग कमाल के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बिना संगीत के जीवन नीरस है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, चाहे ये जिंदगी हो या जीवन बिना संगीत के सब अधूरा है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, वाह क्या एक्सप्रेशन्स हैं.