इस भैंस ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके सबको चौंका दिया, अब मत कहना 'अक्ल बड़ी या भैंस?'

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं (Viral Video Of Social Media). आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भैंस अपने दिमाग के ज़रिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

इस भैंस ने अपने दिमाग का इस्तेमाल करके सबको चौंका दिया, अब मत कहना 'अक्ल बड़ी या भैंस?'

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं (Viral Video Of Social Media). आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक भैंस अपने दिमाग के ज़रिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो के ज़रिये भैंस (Buffalo Viral Video) अपनी अक्ल को लेकर कही जाने वाली सारी कहावतों का मानो मुंहतोड़ जवाब देती हुई दिख रही है. आप भी इस शानदार वीडियो को देखें.

वायरल वीडियो को देखें

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भैंसों को प्यास लगने के बाद हैंडपंप का इस्तेमाल करते हैं. वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक भैंस सींग लगाकर हैंडपंप पर जोर देता है, इस कारण पानी गिरने लगता है. एक जगह पानी जमा होने पर वो भैंस पानी पीने लगता है. इस शानदार वीडियो को IFS दिपांशु काबरा ने शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- अब बताओ “अक्ल बड़ी या भैंस”. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को 2.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वीडियो पर कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे देखा जाए तो भैंस ने साबित कर दिया है कि भैंस भी दिमाग लगा सकते हैं.