इस आर्टिस्ट ने बजाया 'आए हो मेरी ज़िंदगी में गाने पर शानदार बैंजों', लोगों ने कहा- बहुत ही सुंदर!

कहते हैं कि संगीत दिल की आवाज़ होती है. संगीत के ज़रिए हम एक दूसरे से जुड़ जाते हैं. संगीत के बारे में कहा जाता है कि ये दुश्मनी को खत्म करता है और दिल को जोड़ता है. देश और दुनिया का ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जो संगीत ना सुनता हो.

इस आर्टिस्ट ने बजाया 'आए हो मेरी ज़िंदगी में गाने पर शानदार बैंजों', लोगों ने कहा- बहुत ही सुंदर!

कहते हैं कि संगीत दिल की आवाज़ होती है. संगीत के ज़रिए हम एक दूसरे से जुड़ जाते हैं. संगीत के बारे में कहा जाता है कि ये दुश्मनी को खत्म करता है और दिल को जोड़ता है. देश और दुनिया का ऐसा कोई शख्स नहीं होगा जो संगीत ना सुनता हो. सोशल मीडिया पर हमें कई लोगों की कला सुनने को मिलती है. इसके कई वीडियोज़ वायरल होते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद हम मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बैंजों की मदद से राजा हिन्दुस्तानी फिल्म का एक प्रसिद्ध गाना बजा रहा है. सोशल मीडिया पर इसकी धून बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. ये शख्स इतनी तल्लीनता से धून को बजा रहे हैं, जैसे सुनने के बाद लग रहा है कि आत्मा से परमात्मा का मिलन हो रहा है. 

इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर nailainayat नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वायरल हो रहे वीडियो को करीब 1 लाख 40 हज़ार लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल को छू लेने वाली धून है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की आवाज मैंने कभी नहीं सुनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वायरल वीडियो-