हंसने वाली ये मछलियां लोगों को कर लेती हैं मोहित, Video देख आप भी नहीं हटा पाएंगे नज़रें

इन दिनों सोशल मीडिया पर मछलियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ मछलियां अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही हैं.

हंसने वाली ये मछलियां लोगों को कर लेती हैं मोहित, Video देख आप भी नहीं हटा पाएंगे नज़रें

हंसने वाली ये मछलियां लोगों को कर लेती हैं मोहित

सोशल मीडिया पर अक्सर अद्भुत और अनोखे जीवों के वीडियो और तस्वीरें देखने को मिलते रहते हैं. अगर बात करें मछलियों की, तो मछलियां पानी में रहने वाली जीव हैं, जो बेहद खूबसूरत होती हैं और लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. लोग अक्सर नदी और झीलों में तैरती मछलियों को देखना पसंद करते हैं. बहुत से लोग तो मछलियों को एक्वेरियम के अंदर अपने घरों में भी रखते हैं. दुनियाभर में मछलियों की बहुत सी प्रजातियां पाईं जाती हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर मछलियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ मछलियां अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. वीडियो में नज़र आ रही मछलियां हंसती हुई नज़र आ रही हैं. आप देख सकते हैं कि वीडियो शुरु होते ही कुछ मछलियां सामने नज़र आती हैं. उनके मुंह की बनावट काफी अलग है और देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये मछलियां मुस्कुरा रही हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्स पर इस वीडियो @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 51 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.