इस तस्वीर में छिपा है एक फोन, कई साल से लोग इसे खोज नहीं पा रहे हैं, 1 मिनट के अंदर खोजें

सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद चकित हो जाते हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक फोन छिपा हुआ है.

इस तस्वीर में छिपा है एक फोन, कई साल से लोग इसे खोज नहीं पा रहे हैं, 1 मिनट के अंदर खोजें

सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों तस्वीरें वायरल (Viral Photos) होती ही रहती हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद चकित हो जाते हैं. आज भी सोशल मीडिया पर एक बहुत ही पुरानी तस्वीर वायरल (Viral Photos on Social Media) हो रही है. इस तस्वीर में एक फोन छिपा हुआ है, बहुत कम लोग ही इस तस्वीर में फोन खोज पाए हैं. वायरल हो रही तस्वीर को फेसबुक पर शेयर किया गया है. अगर आपकी नज़रें हैं तेज़ तो इस तस्वीर में फोन खोजिए.

फोटो देखिए

फोटो में देखा जा सकता है कि एक कालीन के ऊपर टेबल है. कालीन बहुत ही सुंदर है. फोन इसी कालीन में छिपा है. आपको बस अपनी आंखों पर ज़ोर लगाना है और कालीन में छिपे फोन को खोजना है. सोशल मीडिया पर यह फोटो 2016 से ही वायरल है. इस फोटो को फेसबुक पर Jei Yah Mei नाम के यूज़र हैंडल ने शेयर किया है. अभी तक इस फोटो को करीब 1 लाख 52 हज़ार लोगों ने लाइक किया है, वहीं 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर को देखिए, जवाब मिल जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में ही आपको उतर मिल गया है. जहां घेरा बनाया गया है, वही फोन है. अगर ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि मोबाइल का कवर कालीन से पूरी तरह से मैच कर रहा है.