बाघ को गले लगाकर किस कर रही थी महिला, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लोग हैरान हो गए

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बाघ के तीन शावकों के साथ खेल रही है. इनमें से एक शावक छोटे बच्चों की तरह ही महिला के ऊपर कूद पड़ता है और फिर वो उसे पकड़कर प्यार करती है.सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

बाघ को गले लगाकर किस कर रही थी महिला, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देख लोग हैरान हो गए

Wildlife Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. लोगों को जानवरों के वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद भी आते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बाघ के शावकों के साथ खेल रही है. उन्हें गले लगाकर प्यार कर रही है. बाघ के बच्चे भी इस पल को एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि वाकई में ये बहुत ही प्यारा वीडियो है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बाघ के तीन शावकों के साथ खेल रही है. इनमें से एक शावक छोटे बच्चों की तरह ही महिला के ऊपर कूद पड़ता है और फिर वो उसे पकड़कर प्यार करती है.सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर @tiger-tiger678 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जो काफी वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे प्यारा और शानदार वीडियो मैंने कभी नहीं देखा है.

देखें वीडियो- VIDEO : अखबार पढ़ते-पढ़ते गिरे राजस्थान के कारोबारी, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com