बच्चे के जबरदस्त डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन ने लूट ली महफ़िल, जिसने भी देखा हो गया फैन

सोशल मीडिया पर आजकल ऐसे अजब-गजब टैलेंट्स देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. एक जबरदस्त टैलेंटेड बच्चे का ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्चे के जबरदस्त डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन ने लूट ली महफ़िल, जिसने भी देखा हो गया फैन

इस बच्चे के एक्सप्रेशंस के सामने तो एक्ट्रेस भी हैं फेल ! देखें Video

सोशल मीडिया इन दिनों ऐसा जबरदस्त प्लेटफार्म बन चुका है, जहां हर कोई अपना टैलेंट दिखा सकता है. यही वजह है कि अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे वीडियोज़ देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर मज़ा आ जाता है. कई वीडियोज़ तो ऐसे होते हैं, जिनमें छोटा पैकेट बड़ा धमाका देखने को मिलता है. आज एक ऐसा ही जबरदस्त टैलेंटेड बच्चे का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में बच्चे का डांस तो शानदार है ही, पर उसके एक्सप्रेशंस देखकर उससे नजरें हटाना आपके लिए यकीनन मुश्किल हो जाएगा.

यहां देखिए वीडियो

बच्चे के एक्प्रेशन्स का हर कोई हो गया मुरीद 

सोशल मीडिया पर आजकल ऐसे अजब-गजब टैलेंट्स देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. एक जबरदस्त टैलेंटेड बच्चे का ऐसा ही डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से छाया हुआ है. वीडियो में एक छोटा सा बच्चा छत्तीसगढ़ी गाने 'रहा नहीं जाए रे'  पर लाजवाब डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. बच्चे का डांस तो एक नंबर है ही, लेकिन उसके चेहरे के एक्सप्रेशंस किसी के चेहरे पर भी स्माइल ला सकते हैं. वीडियो किसी पार्टी का नजर आ रहा है. आसपास लोग बच्चे का डांस टकटकी लगाकर देख रहे हैं. यह बच्चा जिस तरह अपनी आंख और हाथ मटका कर थिरक रहा है, उसे देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. इस डांस वीडियो पर खासतौर पर नेटिजंस उसके एक्सप्रेशंस के मुरीद हो रहे हैं.

शुभमन गिल ने एलन मस्क से की Swiggy को खरीदने की अपील, फैंस ने कहा- 'आपकी बैटिंग से तेज है इनकी डिलीवरी'

बच्चे के अजब टैलेंट पर प्यार लुटा रहे हैं नेटिजंस 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 'हमर छत्तीसगढ़िया' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस गजब के टैलेंट को देखकर लोग बच्चे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ये हमारे छत्तीसगढ़ का हीरा है'. तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'शानदार टैलेंट लिटिल चैम्प'. एक ने लिखा, 'टैलेंटेड किड.' तो दूसरे ने लिखा, 'हाय क्या एक्सप्रेशन है'.

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com